सोमवार को इन सात राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें आपके लिए कैसा रहगा दिन

Daily horoscope of 25 may 2020 - Sakshi Samachar

मेष, वृषभ और धनु के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

कन्या, मकर और कुंभ रहें संभलकर 

मेष -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आमदनी भी बढ़ेगी और खर्चों में कमी आएगी। सुख सुविधा में दिन बिताएंगे। परिवार में माता का स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है लेकिन उनके स्वभाव में उग्रता देखने को मिलेगी आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी कार्य क्षेत्र में आप अभी पूरी तरह से रमे नही हैं इसलिए आपको सोच समझकर काम करना होगा।

वृष -आपके लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। आप काफी रोमांटिक मूड में रहेंगे और कार्य में सफलता भी मिलेगी। कार्यक्षेत्र में भी आप अच्छा प्रभाव दिखाएंगे लेकिन पारिवारिक जीवन में समस्याएं आएंगी और आपके माता-पिता का स्वास्थ्य भी कमजोर है सकता है कुछ लोग आप की प्रॉपर्टी पर नजर गड़ाए हुए हैं, उन से सतर्क रहें।

मिथुन -आपके लिए आज का दिन उन्नति दायक रहेगा। आज आपको कुछ नए रिश्ते बनाने को मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी। अपने सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार आपको कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगा। दांपत्य जीवन में जीवन साथी को शारीरिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी के माध्यम से आपको लाभ हो सकता है।

कर्क-आपके लिए आज का दिन अर्थ के मामले में काफी बेहतर  रहेगा क्योंकि आप को अप्रत्याशित धन लाभ होने के योग बन सकते हैं। ससुराल पक्ष से भी कोई अच्छी सूचना मिलेगी जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखेंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी। दांपत्य जीवन में आज का दिन अनुकूल रहने वाला है।

सिंह -आपके लिए आज का दिन मिले-जुले प्रभाव लेकर आएगा। खर्चे बड़े रहेंगे लेकिन हम दिन में भी बढ़ोतरी होगी जिसे आप उन्हें आसानी से निपटा लेंगे। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर हो सकता है हालांकि मानसिक तनाव से अब मुक्ति मिलने का समय आ गया है। दांपत्य जीवन में स्थितियां सुधरेंगी। पारिवारिक जीवन बेहतर बनेगा।

कन्या -आपके लिए आज का दिन थोड़ा सा कमजोर कहा जा सकता है क्योंकि जहां आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे वही आपके खर्चे भी अधिक होंगे और आमदनी उसके अनुपात में थोड़ी कम हो सकती है। हालांकि जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा आप की स्थिति सुधारने लगेगी। स्वास्थ्य के प्रति नजरअंदाज ना रहें। दांपत्य जीवन की बात हो या आपकी लव लाइफ की, दोनों ही आज बेहतर रहेंगे।

तुला -आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा रहेगा और वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध सुधरेंगे। आपको अच्छी आमदनी भी होगी। व्यापार के सिलसिले में सफलता मिल सकती है। दांपत्य जीवन में जीवन साथी के माध्यम से लाभ मिलने के योग हैं। पारिवारिक जीवन में थोड़ी समस्या रह सकती है।

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन और क्षेत्र में कुछ नया करने का दिन है आज आपका कोई नया काम दिया जा सकता है जो थोड़ा चुनौतीपूर्ण होगा आपकी बुद्धिमत्ता आपके काम आएगी धन के मामले में दिन बेहतर रहेगा पिताजी का स्वास्थ्य कमजोर है सकता है हालांकि आपका स्वास्थ्य सुधारने लगेगा पारिवारिक जीवन में अनुकूल समय रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

धनु -आपके लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा भाग्य का पूरा साथ मिलेगा कार्य में सफलता मिलेगी अचानक से या गुप्त तरीकों से धन आने की संभावना रहेगी। हालांकि स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर हो सकता है। स्वास्थ्य बेहतर रह सके। दांपत्य जीवन में आपका जीवन साथी कार्यक्षेत्र में आपकी कोई बड़ी सहायता कर सकता है। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा और माता का सहयोग मिलेगा।

मकर -आपके लिए आज का दिन काफी उथल-पुथल से भरा रहेगा केवल आपको ध्यान रखना होगा अपने स्वास्थ्य का और अपने धन का क्योंकि दोनों के लिए आज का दिन कमजोर है। कार्यस्थल पर आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। संतान की ओर से आपको और समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।कुछ ऐसे लोग होंगे जो आप के विरोध में उतर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : 

सोमवार से शुरू होगा नौतपा, सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में आने से बढ़ेगी गर्मी, इन दिनों करें ये काम

बुध ग्रह वृषभ से मिथुन राशि में करेंगे प्रवेश, सभी बारह राशियों पर होगा कुछ ऐसा असर​

कुंभ -आपके लिए आज का दिन सामान्य कहा जा सकता है दांपत्य जीवन में तनाव के बीच प्यार की मीठी पुकार रहेगी अंतरंग संबंधों में वृद्धि होगी। व्यापार के सिलसिले में आज का दिन काफी बेहतर है हालांकि आज आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा में आपका प्रदर्शन सराहनीय रहेगा और विरोधियों पर आप भारी रहेंगे मानसिक रूप से तनाव हावी रहेगा।

मीन -आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है अपने ही कारों में विलंब होगा कुछ सीखो कुछ ऐसा कड़वा ना बोले जिससे उनका मन दुखी और आपके अपने ही आपके शत्रु जैसा व्यवहार करें थोड़ा संभल कर रहें भाग्य की कमजोरी है कि हर काम को सफल बनाने के लिए को अधिक मेहनत करनी होगी। स्वास्थ्य भी थोड़ा कमजोर रहेगा। 

Advertisement
Back to Top