रविवार को इन आठ राशियों को होगा फायदा, बाकी लोग रहें संभलकर

daily horoscope of 24 may 2020 - Sakshi Samachar

वृष, कर्क और कन्या के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मेष, सिंह और तुला रहे सावधान

मेष -आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। अपने धन को बैंक में जमा कराने का भी मौका मिल सकता है। आपको अच्छे धन की प्राप्ति होगी। आपकी रिस्क लेने की प्रवृत्ति बढ़ेगी। काम के सिलसिले में सामान्य नतीजे रहेंगे। परिवार में कुछ दिक्कतें रहेंगी। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। 

वृष -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मन में खुशियों की भावना रहेगी और सभी से स्नेह करेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। व्यापार में भी वृद्धि होगी। परिवार के बुजुर्गों की सेहत कमजोर हो सकती है, इसलिए उन पर ध्यान बनाए रखें। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा।

मिथुन -आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होने से मन दुखी हो सकता है। सेहत पर आपको पूरा ध्यान देना होगा। काम के सिलसिले में अच्छी पकड़ रहेगी और एक बात का ध्यान देना होगा कि किसी वरिष्ठ अधिकारी या अपने बॉस से झगड़ा ना करें। घर का माहौल ठीक-ठाक रहेगा। दांपत्य जीवन में खुशनुमा समय रहेगा।

कर्क -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आपकी इनकम बढ़ेगी और कुछ धन की प्राप्ति आपको अपने ससुराल पक्ष से भी हो सकती है, जो किसी न किसी रूप में आपको फायदा पहुंचाएगी। व्यापार में उतार-चढ़ाव रहेगा लेकिन नौकरी में अच्छे हालात बनेंगे। विरोधियों से सतर्क रहें। खर्चों पर नियंत्रण रखें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। धन की आवक होगी। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा।

सिंह -आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है। स्वास्थ्य बिगड़ने से पाचन क्षमता और इम्यूनिटी कमजोर हो सकती है, इसलिए अपना ध्यान रखें। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। व्यापार में भी वृद्धि होगी। परिवार का माहौल सुख शांति और प्रेम बढ़ाने वाला साबित होगा। स्वास्थ्य समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में भी खुशी रहेगी।

कन्या -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य का सितारा बुलंद होने से काम में सफलता मिलेगी। परिवार में भी एकजुटता रहेगी। परिवार के लोग एक दूसरे को समझेंगे और एक दूसरे का सहयोग करेंगे। दांपत्य जीवन में भी तनाव बढ़ेगा। आज का दिन व्यापार में वृद्धि प्रदान करने वाला साबित होगा।

तुला -आपके लिए आज का दिन कमजोर रहेगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और जल से संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं, इसलिए ध्यान रखें। शुद्ध जल पिएं। परिवार में किसी का बिगड़ा हुआ स्वास्थ्य आपकी परेशानी का कारण बन सकता है। काम के सिलसिले में भी उतार-चढ़ाव रहेगा, इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें। दांपत्य जीवन में भी आज सुख रहेगा।

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। मन हर्षित होगा। इनकम बढ़ेगी। परिवार में खुशी रहेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। नौकरी के सिलसिले में अधिक मेहनत करने पर जोर देना होगा।

धनु -आप के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपकी सेहत तो ठीक रहेगी लेकिन किसी बात को लेकर असमंजस की स्थिति में रहेंगे। काम के सिलसिले में ठीक-ठाक नतीजे मिलेंगे। परिवार में दिक्कतें आ सकती हैं। दांपत्य जीवन जीने वालों को शुभ समाचार मिलेंगे। परिवार के छोटों से आज आपको कोई खुशखबरी मिलेगी।

मकर -आपके लिए दिन मिलाजुला असर लेकर आएगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। मन में अनेक विचार रहेंगे और मानसिक रूप से तनावग्रस्त महसूस करेंगे। एक दूसरे को समझने में आसानी होगी। दांपत्य जीवन जीने वालों को तनाव का सामना करना पड़ सकता है। रिश्ते का नाजुक दौर है, थोड़ा संभल कर रहें। नौकरी करने वालों को दिक्कत हो सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी।

इसे भी पढ़ें : 

पार्टनर को इस दिन करेंगे प्रपोज तो बन जाएगी बात, आगे बढ़ेगी प्यार की गाड़ी

शनिवार विशेष : जानें क्यों और कैसे हुई शनिदेव की दृष्टि अनिष्टकारी, क्या है इसका रहस्य​

कुंभ -आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करके हर काम में सफलता अर्जित करेंगे लेकिन खर्चों पर नियंत्रण कैसे बनाएं, आपको सीखना होगा। परिवार का माहौल सुख शांति पूर्ण रहेगा। परिवार में प्रेम रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी।दांपत्य जीवन जीने वालों को तनाव मिलेगा।

मीन -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी तो होगी लेकिन वह आपकी शांति को भंग कर देगी। व्यवहार में बदलाव से आप परेशान रहेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार वालों के सहयोग में कमी आएगी। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। 

Advertisement
Back to Top