बुधवार को इन पांच राशि वालों को होगा धन लाभ, बाकी रहें सावधान

daily horoscope of 23 september 2020 - Sakshi Samachar

सिंह, वृश्चिक व मकर के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मेष, कन्या व धनु रहें सावधान 

मेष -आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। जो समस्याएं आपको परेशान कर रही है। वह शाम तक समाप्त हो जाएंगी और आपकी स्थिति मजबूत होगी। सेहत मजबूत रहेगी। घर में सुख मिलेगा। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास आज सफल रहेंगे, आप मेहनत करेंगे, जो लोगों को नजर आएगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत बढ़िया रहेगा। 

वृष -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोपहर तक स्थिति अच्छी रहेंगी, लेकिन दोपहर बाद आप की चिंताओं में बढ़ोतरी होगी। बेवजह के खर्चे और अनचाही यात्रा से मन दुखी हो सकता है। सेहत ठीक ठाक रहेगी। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव देखने को मिल सकता है। जीवनसाथी किसी बात को लेकर क्रोधित हो सकता है। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में दोपहर बाद खुशी की लहर आएगी और आप एक दूसरे को समझ कर कुछ खास मुद्दों पर बातचीत करके, आज के दिन को हल्का बनाएंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अच्छे नतीजे मिलेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे।

कर्क -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से लाभदायक रहेगा। दोपहर बाद आपके विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। इनसे सावधान रहे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में दिनमान अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आप की पकड़ मजबूत होगी और आप की स्थिति पहले से काफी बेहतर होगी। आपको लाभ मिलेगा। सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा है।

सिंह -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। घर में खुशी का संचार होगा। लोग एक दूसरे को प्रेम से देखेंगे, कुछ खर्चे भी होंगे, लेकिन मन को खुशी मिलेगी। इनकम अच्छी होगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन नई खुशियां लेकर आएगा और आपका रिश्ता खुशनुमा रहेगा। आपकी सेहत बढ़िया रहेगी।

कन्या -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोस्तों से काफी सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। घर परिवार में कुछ समस्याएं रहेंगी किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है। आपको अचानक से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य को लेकर दिन कमजोर है, इसलिए सावधानी रखें, शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव देखने को मिल सकता है। 

तुला -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। धन की आवक होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपकी सेहत भी बढ़िया रहेगी। अपने काम पर पूरा मन लगाएंगे,  जिससे आपको सकारात्मक नतीजे मिलेंगे । शादीशुदा लोगों की गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान समझदारी से चलने का है, क्योंकि किसी बात को लेकर झड़प हो सकती है। 

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत मे सुधार होगा। दिन की शुरुआत में कुछ मानसिक तनाव और किसी बात को लेकर चिंता दिखेगी लेकिन दोपहर बाद  छूमंतर हो जाएगी। आप के खर्चे थोड़े बढ़ेंगे लेकिन दूसरी तरफ इनकम भी बढ़ेगी, जिससे आप संतुष्ट होंगे। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपके दोस्त भी आपसे मिलेगे। शादी के बाद रिश्ता खूबसूरत रहेगा। 

धनु -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा,दोपहर तक खर्चों की झड़ी लगी रहेगी, लेकिन दोपहर बाद उनमें कमी आएगी और दूसरी तरफ से आपकी इनकम बढ़िया होगी। आपका मन अच्छे कामों में लगेगा। किसी की मदद करने की सोचेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है। भाग्य की प्रबलता से कामों में सफ़लता मिलती चली जाएगी। शादीशुदा लोगों का प्रिय के लिए बहुत ही प्रेम रहेगा।

मकर -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। शाम तक आप अपने काम निपटा लेंगे, क्योंकि उसके बाद आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी और किसी बात को लेकर आप काफी गंभीर होंगे। धार्मिक विचार मन में आएंगे। सेहत में सुधार होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्यार से समय की बात होगी। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत रंग लाएगी और भाग्य प्रबल रहेगा।

कुंभ -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। काम पर ध्यान देने से काम से संबंधित अच्छे नतीजे मिलेंगे। इनकम की बढ़ोतरी होगी। हल्के खर्चों में भी कमी आएगी, जिससे आर्थिक स्थिति सही होगी। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव रहेगा। ससुराल के लोगों से संबंध बिगड़ सकते हैं। 

मीन -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा भाग्य प्रबल रहेगा जैसे कामों में सफलता मिलेगी। आप अपने काम को लेकर काफी मजबूती दिखाएंगे और अधिकार के साथ अपने काम को करना पसंद करेंगे जिससे अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ सकता है और जीवन साथी किसी बात को लेकर ईगो दिखा सकता है।सेहत मजबूत रहेगी जिससे आप सशक्त रहेंगे।

Advertisement
Back to Top