शनिवार को इन सात राशियों पर शनिदेव होंगे मेहरबान, बाकी रहें सावधान

Daily horoscope of 23 may 2020 - Sakshi Samachar

मेष, वृषभ व कर्क के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मिथुन, कन्या व तुला रहे सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। आज आपके खर्चों में कमी आएगी और इनकम में बढ़ोतरी होगी। धन संचित कर पाने में सफल होंगे। परिवार के साथ उत्तम भोजन का आनंद लेंगे। काम के सिलसिले में कुछ समस्याएं रह सकती हैं जिनके प्रति किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह आपके काम आएगी। गृहस्थ जीवन  के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत में सुधार होगा।

वृष -आपके लिए आज का दिन शानदार रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और पारिवारिक जीवन भी खूबसूरती से व्यतीत होगा। आप मानसिक तौर पर मजबूत रहेंगे जिससे हर क्षेत्र में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन में खुशी रहेगी। संतान से अच्छे समाचार मिलने की संभावना है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन -आपके लिए आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे  लेकिन फिर भी उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। कोर्ट कचहरी के मामलों से दूर रहना अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। गृहस्थ जीवन में खुशी बढ़ेंगी।

कर्क -आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और अपनों का प्यार मिलेगा। जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें गृहस्थ सुख मिलेगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधानी बरतें। काम के सिलसिले में आपको अपने काम के प्रति ज्यादा ध्यान देकर मेहनत से काम करना होगा और विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे।

सिंह -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। जो लोग शादीशुदा हैं उनका गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। आप अपनी बुद्धि के इस्तेमाल से अपनी इनकम के नए रास्ते खोजेंगे। काम पर ध्यान देकर उसे और अच्छा बनाने का प्रयास करेंगे। पारिवारिक जरूरतों पर भी ध्यान देंगे।

कन्या -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा लेकिन परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और आपके मान सम्मान में भी इजाफा होगा। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। 

तुला -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी। आपकी अपने किसी सहकर्मी से झड़प हो सकती है लेकिन किसी से भी लड़ाई झगड़ा ना करें। अचानक से पैसों के आने की संभावना रहेगी। सेहत कमजोर रहेगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा।

वृश्चिक -दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे जिससे रुके हुए काम भी तेजी से आगे बढ़ेंगे। गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेंगी। व्यापार में बढ़ोतरी होगी और वह गति पकड़ेगा। बिजनेस पार्टनर से भी रिलेशन अच्छे रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा।

धनु -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको अपने खर्चों में कमी आने से खुशी मिलेगी। मानसिक रूप से थोड़े परेशान जरूर हो सकते हैं और आज काम में काफी ज्यादा बिजी रहेंगे। काम के सिलसिले में पूरा ध्यान देंगे। अपने विरोधियों के प्रति सतर्क रहें। पारिवारिक जीवन में खुशी और सुख शांति मिलेगी। संतान का सुख मिलेगा। गृहस्थ जीवन प्रेम पूर्ण रहेगा। 

मकर -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा और आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रूप से बीतेगा परिवार में कोई खुशी आ सकती है। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे और आपको आपकी मेहनत के अच्छे नतीजे हासिल होंगे। 

इसे भी पढ़ें : 

शनि जयंती 2020 : आज जरूर करें इन चीजों का दान और आजमाएं ये खास उपाय, शनिदेव होंगे मेहरबान

शनि जयंती पर यूं पूरे विधि-विधान से करेंगे पूजा तो प्रसन्न होंगे शनिदेव, जानें महत्व, मुहूर्त व पूजा-विधि

कुंभ -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार और कारोबार में अच्छा तालमेल रहेगा जिससे आपको अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। व्यापार में आज का दिन आगे बढ़ने का दिन है। कोई भी नई शुरुआत कर सकते हैं। साथ ही साथ अपने सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार आप को आगे ले जाएगा। दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा।

मीन -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा तथा भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा जिससे काम बनेंगे। काम के सिलसिले में अधिक फोकस करने का दिन है जो आपके लिए आने वाले समय में फायदेमंद साबित होगा। सेहत के प्रति लापरवाही ठीक नहीं रहेगी। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों को आज अपने जीवन साथी को खुश रखने में आसानी होगी। 

Advertisement
Back to Top