इन पांच राशियों का भाग्य चमकाएगा बुधवार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

Daily horoscope of 22 april 2020 - Sakshi Samachar

मेष, मिथुन व कर्क के लिए बढ़िया रहेगा दिन

वृषभ, कन्या और वृश्चिक रहें सावधान

मेष - आज आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी। व्यवहार में नम्रता बढ़ेगी आप अपनी कार्यकुशलता के कारण अपने कामों में सफलता अर्जित करेंगे। काम के सिलसिले में आपके प्रयास सार्थक होंगे लेकिन किसी से झड़प होने की संभावना रहेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा लेकिन जीवन साथी परिवार के काम आएगा।

वृष -आज का दिन आपके लिए थोड़ा परेशानी जनक हो सकता है क्योंकि आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी और इनकम थोड़ी कम होगी, जिससे स्थितियों में तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल काम होगा, लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे काम आसानी से बनेंगे। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा  सेहत अच्छी रहेगी। दांपत्य जीवन में भी रोमांस करने के अवसर मिलेंगे।

मिथुन -आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। इनकम बढ़ेगी और किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। आपको मान सम्मान के रूप में कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। सेहत बढ़िया रहेगी। वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा। 

कर्क -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य का सहयोग मिलेगा, जिससे कामों में सफलता मिलेगी। नौकरी के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी पदोन्नति हो सकती है और आपके कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन तनाव से भरपूर रहेगा।

सिंह -आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आपके कई काम बनेंगे और व्यापार के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा जीवन कुछ तनावपूर्ण स्थितियों से गुजरेगा। आपके जीवन साथी की सेहत बिगड़ सकती है। सेहत मजबूत रहेगी, जिससे कोई बड़ी समस्या नहीं होगी। परिवार का माहौल सुख शांतिपूर्ण रहेगा। 

कन्या -आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है। आपकी चिंताएं बढ़ेंगी और बेवजह की टेंशन से आपका दिन ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा। इनकम में कमी होगी और कोई खर्चे बढ़ सकते हैं। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन प्यार से भरा रहेगा। यदि आप एक दूसरे को अच्छे से समझने की कोशिश करेंगे तो दिन बढ़िया रहेगा। 

तुला -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा लेकिन सेहत कमजोर होने से कुछ परेशानियां रहेंगी। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। व्यापार में उत्तम लाभ होगा। परिवार में क्लेश की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, इसलिए शांतिपूर्ण स्थितियों को बनाए रखने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव देखने को मिल सकता है।

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आप अपने आप पर ध्यान देंगे और खुद को नए संसाधनों का प्रयोग कर बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। दांपत्य जीवन में रोमांस और प्रेम बढ़ेगा। आज आप फोन पर काफी बिजी रहने वाले हैं। यात्राओं पर जाने का विचार मन से निकाल देना ही बेहतर होगा। नौकरी पेशा लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे।

धनु -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। दांपत्य जीवन में गलतफहमियां दूर होंगी और स्थितियां स्पष्ट नजर आएंगी। इससे समझदारी बढ़ेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे और आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करके अपने काम को और भी बेहतर बना पाएंगे। व्यापार धन उगलेगा। 

मकर -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी और बातचीत होगी लेकिन किसी पुरानी बात को याद कर आप दोनों के बीच झड़प भी हो सकती है। परिवार का मान सम्मान बढ़ेगा। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन आज किसी परेशानी में आकर आपको चिंता दे सकता है। खर्चे बने रहेंगे। 

इसे भी पढ़ें : 

नियत तिथि 29 अप्रैल को ही खुलेंगे केदारनाथ के कपाट, बदरीनाथ के कपाट खुलने की बदली तारीख

इस बार अक्षय तृतीया पर बन रहे कई शुभ योग, लॉकडाउन में यूं घर पर पूजा करें और मालामाल हो जाएं

कुंभ -आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा लेकिन सेहत को लेकर आपको चिंतित रहेंगे। पेट में दर्द, एसिडिटी, ऐंठन परेशान कर सकती है। नींद पूरी लेने की कोशिश करें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। दांपत्य जीवन प्रेम पूर्ण स्थितियों में रहेगा। जीवनसाथी भी पूरी मदद करेगा कि आपका साथ दे सके।

मीन -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपनी मानसिक चिंताओं से बाहर निकलेंगे और कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। आपकी इनकम बढ़ेगी, जिससे घर में आर्थिक स्थिति सुधरेगी। परिवार वाले आपकी कारगुजारी पर पर्दा डालेंगे। दांपत्य जीवन में खुशनुमा समय रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। 

Advertisement
Back to Top