शनिवार को इन छह राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, बाकी रहें सावधान

daily horoscope of 18 july 2020 - Sakshi Samachar

मेष, कर्क व तुला के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

वृष, सिंह व कन्या रहे सावधान

मेष -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। दोपहर तक स्थिति काफी अनुकूल रहेगी और उसके बाद भी आपको धन लाभ होगा। परिवार का माहौल आपको सुख शांति देगा और परिवार के लोगों का स्नेह आपके लिए धन प्रदान करने का काम करेगा। खासतौर पर किसी से बहस या झड़प हो सकती है। गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान बहुत बढ़िया रहेगा।

वृष -आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोपहर तक स्थिति आपके खर्चों में बढ़ोतरी रखेगी लेकिन उसके बाद स्थिति बदलेगी और खर्चों में कमी आएगी। आपकी इनकम  बढ़ेगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। काम के सिलसिले में आपकी दूरदर्शिता और आपकी सहज बुद्धि आपके काम आएगी। धन के पीछे अत्यधिक भागना आपको परेशान करेगा। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आपकी बातों से सामने वाले को निरुत्तर कर देंगे और उससे उन्हें आपकी बात माननी पड़ेगी। इससे व्यापार में अच्छा लाभ होगा। काम के सिलसिले में भी नौकरी में आप को पदोन्नति मिल सकती है। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। परिवार का माहौल आपको संतुष्टि प्रदान करेगा। आप की कथनी और करनी में अंतर हो सकता है, उस पर ध्यान दें।

कर्क -आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। दोपहर तक आप अपने काम में पूरा ध्यान रखेंगे और उसके बाद आपकी इनकम जबरदस्त तरीके से बढ़ सकती है। कुछ अप्रत्याशित रूप से भी धन की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बढ़िया हो जाएगी। परिवार में किसी बुजुर्ग का सहयोग आपको प्राप्त होगा और वे आपको सलाह देंगे तो वह आपके बहुत काम आएगी। गृहस्थ जीवन में तनाव को कम करने का प्रयास करें। 

सिंह -आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। आपकी सेहत कमजोर रहेगी और आप बीमार पड़ सकते हैं। खासतौर पर बुखार होने की संभावना होगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। यदि आप शादीशुदा हैं तो संतान का सुख आपको आज भरपूर मिलेगा और वे आपकी खुशी का कारण बनेंगे। पारिवारिक माहौल बढ़िया रहने से आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। 

कन्या -आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। अपने गृहस्थ जीवन में बढ़ रहे तनाव को दूर करने का प्रयास करें। परिवार में खुशियां रहेंगी। बुजुर्गों का सहयोग और आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। काम के सिलसिले में आप कोई नई तरकीब लगा सकते हैं, जो आपको बहुत फलेगी और आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे।

तुला -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा लेकिन दोपहर बाद स्थितियां बदलेंगी और मानसिक तनाव बढ़ सकता है। अचानक से आपको काम के सिलसिले में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं, इसलिए थोड़ा सावधान रहें। गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोमांस बना रहेगा। परिवार में अशांति बनी रह सकती है। 

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन अच्छा कहा जा सकता है। दोपहर तक जिन चुनौतियों को आप झेल रहे होंगे, दोपहर बाद उनसे मुक्ति मिलेगी। आपकी इनकम बढ़िया हो जाएगी। इसके बावजूद आपको अपने विरोधियों से सावधान रहना चाहिए। किसी से व्यर्थ में झगड़ा करने से बचें। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। व्यापार में अच्छे नतीजे मिलेंगे।

धनु -आपको अपने ज्ञान पर पूरा भरोसा रखना होगा तभी आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। गृहस्थ जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। एक दूसरे को समझने का मौका मिलेगा। बेवजह के खर्चे आपको परेशान कर सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। परिवार पर भी ध्यान जरूर दें।

मकर -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मानसिक रूप से जो तनाव चला रहा है, उससे कुछ हद तक राहत मिलेगी। संतान से सुखद समाचार मिलेंगे। गृहस्थ जीवन में भी तनाव में कमी आएगी। खर्चे बने रह सकते हैं लेकिन इनकम अच्छे होने से आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत रंग लाएगी और व्यापार भी गति पकड़ेगा।

कुंभ -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आप अपनी वाकपटुता और हाजिर जवाबी के चलते अपने कई कामों को बनाने में सफल रहेंगे। स्वास्थ्य का पूरा ध्यान दें। कहीं आप की बीमारी हद से ज्यादा खर्चों को दावत ना दे दे। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। गृहस्थ जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। जीवनसाथी आपके लिए लाभ का मार्ग खोलेगा। 

मीन -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। गृहस्थ जीवन में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। इस सब उतार-चढ़ाव के बावजूद आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। काम के सिलसिले में आपका अनुभव आपकी मदद करेगा, जिससे आप कठिन चुनौतियों को अच्छे से निपटा लेंगे। परिवार में सुख समृद्धि के बढ़ोतरी होगी। किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

Advertisement
Back to Top