इन छह राशियों को सफलता दिलाएगा गुरुवार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

daily horoscope of 17 september 2020 - Sakshi Samachar

वृषभ, मिथुन व कर्क के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

तुला , मकर व कुंभ रहे सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शाम तक का समय बड़ा अच्छा रहेगा। आप दिल से खुश होंगे, लेकिन उसके बाद कुछ चिंताएं बढ़ेंगी। विरोधी परेशान करेंगे। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। आपकी सेहत में भी उतार-चढ़ाव आ सकता है। काम के सिलसिले में दिनमान मजेदार रहेगा। आप अपने काम को इंजॉय करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी खुशनुमा रहेगा।

वृष -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपनी सभी जिम्मेदारियों को निभा कर खाली बैठेंगे और इंजॉय करेंगे। एंटरटेनमेंट में वक़्त गुजरेगा।शादीशुदा लोगों के जीवन में तनाव रहेगा, फिर भी एक दूसरे के प्रति जिम्मेदारी रखिए। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। मेहनत पर ध्यान दें। मन में अच्छे विचार आएंगे।

मिथुन -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। अपनी मेहनत से काम में सफलता पाएंगे। दोपहर बाद परिवार के साथ वक्त बिता कर खुद को हल्का महसूस करेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगी। परिवार के लोगों का सपोर्ट मिलेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत खुशनुमा रहेगा।  काम के सिलसिले में दिन मजबूत रहेगा।

कर्क -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पैसों की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। हल्के खर्चे रहेंगे। दोपहर बाद परिवार के छोटे सदस्यों से कोई काम की बात जानने को मिलेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया है। मेहनत का फल मिलेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोमांच बढ़ेगा। समझदारी बढ़ेगी।

सिंह -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। खुद और परिवार वालों के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातों पर विचार विमर्श करेंगे। हल्के खर्चे रहेंगे, लेकिन मन को खुशी देंगे। इनकम बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में ट्रैवलिंग करनी पड़ सकती है। शादीशुदा लोगों का ग्रहस्थ जीवन बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने जीवन साथी के अच्छे का विचार करेंगे। 

कन्या -आज का दिन आप के लिए बढ़िया रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी। परेशानियों से पीछा छूटेगा और आज काफी हल्का महसूस करेंगे। परिवार में कोई पूजा पाठ हो सकता है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपनी बुद्धिमानी से जीवन साथी को खुश रखेंगे। काम के सिलसिले में आप पूरा दिमाग लगाकर नहीं करेंगे और अच्छे नतीजे पाएंगे।

तुला -आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा। दोपहर बाद तक स्थिति बढ़िया रहेगी। इनकम बढ़ेगी, लेकिन उसके बाद यह खर्चों में बढ़ोतरी होगी। थोड़ा सी मानसिक चिंता बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान शाम के समय में रखना जरूरी होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। 

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे। काम पर पकड़ मजबूत होगी। आपके बॉस भी आपसे प्रभावित होंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। अगर आज सैलरी इनक्रीज की बात करेंगे, तो संभव है सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा। रिश्ते में रोमांस भी रहेगा और जीवन साथी के साथ कहीं घूमने जाएंगे। 

धनु -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अचानक से बिगड़ते हुए काम बनने लगेंगे, जिससे आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। दोपहर बाद अपने काम में मजबूती दिखेगी। आपके प्रमोशन की बात चल सकती है। मन में मजबूती आएगी। कुछ अच्छा सोचेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए वेतनमान अच्छा रहेगा। 

मकर-आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शाम तक आप किसी बात को लेकर बड़े चिंतित रहेंगे। मन में बेचैनी रहेगी। खाना पीना भी ठीक नहीं रहेगा, लेकिन उसके बाद एकदम से बदलाव आएगा। जैसे आपकी कोई इच्छा पूरी हो गई हो और आप मन से हर्षित होंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। कामों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में बहुत ही रोमांटिक समय रहेगा। 

कुंभ-आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा। दोपहर तक अपने जीवन साथी के साथ बड़े अच्छे से पेश आएंगे, लेकिन दोपहर बाद कुछ परिस्थिति में बदलाव होगा। ससुराल के लोगों से किसी बात पर झड़प हो सकती है। इससे आपके गृहस्थ जीवन पर भी असर पड़ेगा। जो लोग खुद पर नियंत्रण नहीं रखेंगे। उनको आज सेहत से जुड़ी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं। 

मीन -आपके लिए आज का दिन मान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। चुनौतियों में दोपहर बाद कमी आएगी और खर्चों में भी कमी आने के योग बनेंगे। आप अपने गृहस्थ जीवन पर अच्छा खासा ध्यान देंगे और जीवनसाथी की बातों को बड़े ध्यान से सुनेंगे और उन्हें मानने की भी कोशिश करेंगे। बिजनेस के लिए आज का दिन अच्छा है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी और अपने काम को लेकर काफी लंबी रहेंगे।
 

Advertisement
Back to Top