विपक्ष के उम्मीदवारों को मैदान से हटाने का मास्टर प्लान बना रहे केसीआर : विजयशांति

GHMC Elections  BJP Leader Vijayashanti Slams CM KCR - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के नेता विजयशांति ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर विपक्ष का सामना नहीं कर पाने के कारण ही एमआईएम के साथ मिलकर षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ऐसा संदेह होने लगा है कि सीएम केसीआर विपक्षी दलों के उम्मीदवारों को आखिरी वक्त में चुनाव मैदान से हटाने की साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम ने सांप्रदायिकता को भड़काने वाले भाषणों पर उतारू एमआईएम के नेताओं को रोकने की बजाय पुलिस के जरिए उन्हें (एमआईएम) टोकने की कोशिश कर रहे अन्य राजनीतिक दलों को कंट्रोल करने का मास्टर प्लान बनाया है।

विजयशांति ने शुक्रवार को यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि अब तक चुनाव में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों को हाइजैक किया जाता था या फिर चुनाव जीतने वाले विपक्षी दलों के उम्मीदवारों को प्रलोभन देकर अपनी तरफ आकर्षित करना केसीआर की आदत है। उन्होंने कहा कि जीएचएमसी चुनाव में ये पुराना पैंतरा कारगर साबित नहीं होते देख टीआरएस प्रमुख अब कानून-व्यवस्था के नाम पर विपक्षी दलों के उम्मीदवारों को चुनावी दंगल से हटाने का हथकंडा अपना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : 

जीएचएमसी चुनाव : डीजीपी ने कहा कि विवादास्पद भाषण जांच के दायरे में होंगे

उन्होंने कहा कि इन षड़यंत्रों के लिए पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग करने पर तेलंगाना का समाज न बर्दाश्त करेगा और माफ। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे चुकी रामुलम्मा (विजयशांति) हाल ही में दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बगवा पार्टी में शामिल हुई थीं।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top