GHMC Elections 2020 : KTR का भाजपा पर तीखा हमला, कहा-BJP का बेचो इंडिया तो हमारा सोचो इंडिया

GHMC Elections 2020 KTR Slams BJP and Its Leaders over Chargesheet against TRS Govt  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना के नागरिक प्रशासन मंत्री व टीआरएस (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के. तारक रामाराव (KTR) ने केंद्र की भाजपा नीत मोदी सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि विनिवेश के नाम पर मुनाफे में चल रहे सरकारी उपक्रमों को बेचने पर आमदा मोदी सरकार हैदराबाद के अस्तित्व के प्रतीक बने चारमिनार और गोलकोंडा को भी निजी हाथों में सौंपने में पीछे नहीं हटेगी।

 उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मेक इन इंडिया और डिजिटल इंडिया के नारे लगा रहे हैं, लेकिन वास्तव में बेचो इंडिया हो रहा है, जबकि राज्य की टीआरएस सरकार सोचो इंडिया पर जोर दे रहा है। जीएचएमसी चुनाव 2020 के मद्देजनर केटीआर ने मंगलवार को तेलंगाना भवन में परिवहन मंत्री पुव्वाड़ा अजय कुमार के साथ मिलकर मीडिया से बातचीत में कहा कि जीएचएमसी चुनाव में भाजपा के नेता गोवेल्स के मौसेरे भाइयों की तरह झूठ का प्रचार कर रहे हैं।

क्या जावडेकर को न्यूनतम ज्ञान नहीं है ?

'टीआरएस-एमआईएम की सरकार विफल' के शीर्षक से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर द्वारा हाल ही में जारी किए गए चार्जशीट पर केटीआर ने कड़ा असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि अगर कोई कुछ कागज हाथ में थमाया तो उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए जावडेकर को न्यूनतम ज्ञान तो होना चाहिए। उन्होंने कहा कि टीआरएस की विफलता नहीं बता पाने के कारण ही भाजपा ने टीआएरएस-एमआईएम की सरकार बता रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के रवैये से ये पता चलता है कि मुसलमानों के प्रति उसके अंदर खितना द्वेष है।

अलगाववादियों से दोस्ती भाजपा की 

केटीआर ने कहा कि जम्मू कश्मीर में पीडीपी और अलगाववादी पार्टियों के साथ मिलकर भाजपा ने सरकार बनाई थी। उन्होंने कहा कि अलगाववादी ताकतों के साथ अपने संबंधों को छिपाकर भाजपा अब टीआरएस पार्टी पर संबंध नहीं रहने वालों के साथ दोस्ती का आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि 4 दिसंबर को टीआरएस की महिला नेता हैदराबाद की मेयर की कुर्सी संभालेंगी। उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीनों में टीआरएस सरकार ने तेलंगाना और हैदराबाद के लिए क्या किया है, इसकी प्रगति रिपोर्ट जारी करके वोट मांगा जा रहा है। सोमवार को सीएम केसीआर द्वारा जारी किए गए ग्रेटर चुनाव के मैनिफेस्टो में पुराने मुद्दे अभी बाकी होने संबंधी सवाल पर केटीआर ने कहा कि कटआउट नहीं कंटेंट देखना चाहिए। 

भाजपा से पूछे 50 सवाल 

देश के भविष्य के लिए सरकारी उपक्रमों को बेचने संबंधी केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी की दलील पर तीखा हमला करते हुए केटीआर ने कहा कि देश के भविष्य के लिए नहीं बल्कि गुजरात के चंद लोगों के लिए सबकुछ बेचा जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने तीन दिन पहले भाजपा द्वारा जारी किए गए चार्जशीट में लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए भाजपा के खिलाफ ही चार्जशीट का एलान कर दिया।

इसे भी पढ़ें : 

GHMC Elections 2020 : राजग सरकार के खिलाफ दाखिल हो 132 करोड़ का चार्जशीट : KTR

Related Tweets
Advertisement
Back to Top