GHMC Elections 2020 : बंडी संजय का बयान 'पुराने हैदराबाद पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक'

ghmc Elections 2020 : Bandi Sanjay said surgical Strike on Old city after BJP Victory - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के चुनाव प्रचार के तहत तेलंगाना के भाजपा (BJP) अध्यक्ष व सांसद बंडी संजय (Bandi Sanjay) ने सनसनीखेज और विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने हैदराबाद के पुराने शहर में रोहिंग्या और पाकिस्तानी वोटर्स रहने का हवाला देते हुए कहा कि 'हम  ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव जीतने के तुरंत बाद पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।' 

उन्होंने मंगलवार को नगर के उप्पल और रामंतापुर में चुनाव प्रचार के तहत आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए बंडी संजय ने उक्त विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद के लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि टीआरएस और एमआईएम मिले हुए हैं और सिर्फ लोगों को गुमराह करने के लिए उनके नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत पक्की है।

इस बीच, तेलंगाना के भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एमआईएम ने 1948 में हैदराबाद को पाकिस्तान में शामिल करने की डिमांड की थी। बिहार चुनाव में जीतने वाले एमआईएम के विधायक ने हिन्दूस्तान के नाम पर पद और गोपनीयता की शपथ लेने से इनकार दिया। 

इसे भी पढ़ें :

GHMC Elections 2020 : अमित शाह सहित BJP के ये फायर ब्रांड नेता करेंगे चुनाव प्रचार, ये है रणनीति

उन्होंने कहा कि आंदोलन की पार्टी रही टीआरएस अब पुराने शहर में वोट काटने वाली पार्टी बन गई है। भाजपा नेता ने कहा कि दिल्ली नगर निगम पर पिछले 30 वर्षों से भाजपा का कब्जा है और वहां के लोगों में किसी तरह का विद्वेश नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो बोलती है उसे कर दिखाती भी है। उन्होंने कहा कि इस बार GHMC चुनाव में सुनामी आने वाली है और चुनाव के बाद कांग्रेस का नहीं रहेगी।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top