बंडी संजय की भविष्यवाणी : तेलंगाना में होंगे मध्यांतर चुनाव, KCR का जेल जाना तय

GHMC Elections 2020 : Bandi Sanjay Fires on TRS and KCR Government - Sakshi Samachar

घर से निकलते वक्त बताकर आए हैं और मौत से डरना नहीं

 हर डिवीजन के लिए 5 करोड़ रुपए

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय (Telangana BJP President Bandi Sanjay) ने  ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम  चुनाव (GHMC Elections 2020) के बाद टीआरएस (TRS) सरकार के गिर जाने और राज्य में मद्यांतर चुनाव होने की भविष्यवाणी की है। चुनाव प्रचार के तहत शनिवार को उन्होंने रामनगर में आयोजित रोड शो में हिस्सा लेते हुए  ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया।

उन्होंने कहा कि जीएचएमसी चुनाव के बाद टीआरएस सरकार नहीं बचेगी और टीआरएस विधायकों का बगावत पर उतरना तय है। उन्होंने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हैदराबाद दौरे का हवाला देते हुए टीआरएस सरकार को सावधान रहने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि केंद्र जल्द ही टीआरएस सरकार के भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ करेगा।

बंडी संजय ने केसीआर से पूछा कि आखिर वे भारत बायोटक क्यों नहीं गए। भाजपा नेता ने कहा कि वह घर से निकलते वक्त बताकर आए हैं और मौत से डरना नहीं है। बंडी संजय ने एक बार फिर चेतावनी दी कि टैंकबंड पर लगी प्रतिमाओं को किसी भी तरह का नुकसान पहुंचने पर निश्चित तौर पर दारुसलाम को तोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार के बहुत कम दिन बचे हैं, लेकिन हम समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर पुलिस क्यों टीआरएस का साथ दे रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को यह नहीं भूलना चाहिए कि जनता इस बार भाजपा के साथ है।

इसे भी पढ़ें : 

विपक्ष के उम्मीदवारों को मैदान से हटाने का मास्टर प्लान बना रहे केसीआर : विजयशांति

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना में मध्यांतर चुनाव आएंगे और केसीआर की भ्रष्ट सरकार गिर जाएगी। इसलिए मध्यांतर चुनाव अनिवार्य हो जाएंगे और सीएम केसीआर का जेल जाना भी तय है। बंडी संजय ने बताया कि टीआरएस हर डिवीजन के लिए 5 करोड़ रुपए दे रही है। उन्होंने लोगों से टीआरएस से पैसा लाकर वोट भाजपा को देने की अपील की।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top