ओवैसी का भाजपा का चैलेंज, हैदराबाद में बिना पाकिस्तान और आतंकी बोले जीतकर दिखाओ चुनाव

 Asaduddin Owaisi Slams over Bandi Sanjays Surgical Strike Comments - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव में भाजपा के जीतने पर पुराने हैदराबाद पर सर्जिकल स्ट्राइक करके वहां रह रहे रोहिंग्याओं और पाकिस्तानियों को खदड़ने की तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय की चेतावनी के बाद एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा नेता को काउंटर जवाब दिया है।

उन्होंने बंडी संजय को 24 घंटे का वक्त देकर पुराने हैदराबाद में छिपे पाकिस्तानियों को ढूंढ निकालने की चुनौती दी है। साथ ही कहा है कि भाजपा और आरएसएस में दम हो तो  इस महीने की 29 तारीख तक पाकिस्तान और टेररिस्ट जैसे शब्दों के बिना चुनाव प्रचार करके जीत हासिल करें।  

चीन पर करें सर्जिकल स्ट्राइक

 उन्होंने कहा कि पुराने शहर में रहने वाले सभी देशभक्त हैं और यहां किसी भी देशद्रोही को नहीं रहने दिया जाएगा। इस देश में भाजपा के नेताओं को जितना हक है एमआईएम के लोगों को भी उतना ही हक है।  उन्होंने कहा कि जो देश में रह रहे हैं वे सभी भारतीय हैं। उन्होंने कहा कि चीन भारत के 970 किलो मीटर भूभाग पर कब्जा कर चुका है। इसलिए गृहमंत्री अमित शाह को पुराने शहर पर नहीं बल्कि चीनी सीमा पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरूरत है।

असदुद्दीन ने कहा कि बेंगलुरु से नगर पहुंचे भाजपा के एक सांसद ने उनकी तुलना जिन्ना से की है, लेकिन उन्हें ये बताना होगा कि मेरा (ओवैसी) का  जिन्ना से क्या संबंध है। उन्होंने कहा कि भाजपा में फ्रस्ट्रेशन दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद को भाग्यनगर में तब्दील करने की बात कही जा रही है, लेकिन हैदराबाद को विश्वभर में पहले की नाम आ चुका है। उन्होंने कहा कि इस देश से मुसलमानों को कोई अलग नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़ें : 

GHMC Elections 2020 : बंडी संजय का बयान 'पुराने हैदराबाद पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक'

Related Tweets
Advertisement
Back to Top