ओवैसी ने खुद को बताया लैला, जानिए फिर कौन हैं मजनूं ?

Asaduddin Owaisi I am Laila of All Other Indian Political Parties  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC Elections 2020) का प्रचार थम गया है। सभी राजनीतिक दलों ने ग्रेटर हैदराबाद के मेयर की कुर्सी को लक्ष्य बनाकर रविवार तक बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार किया। विपक्षी दलों को चुनावी तैयारी का मौका दिए बिना सीएम के. चंद्रशेखर (K.Chandrasekhara Rao) ने सिर्फ 10 दिन में चुनाव प्रचार को खत्म करवाया। प्रचार में विकास के मुद्दे से ज्यादा प्रतिद्वंद्वियों के बीच जुबानी जंग छिड़ी रही। मामूली नगर निगम चुनाव होने के बावजूद उसकी गर्मी दिल्ली तक महसूस की गई। 

भाजपा नेताओं द्वारा सत्तारूढ़ टीआरएस (TRS) की आलोचनाओं के चलते राजधानी में सियासी गर्मी बढ़ी। दूसरी तरफ, एमआईएम-भाजपा के बीच विवादास्पद बयानबाजी और टिप्पणियों ने भाग्यनगर में एक तरह से हड़कंप मचाई। भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष बंडी संजय ने जहां एक तरफ ग्रेटर हैदाराबाद चुनाव में भाजपा के जीतने पर पुराने हैदराबाद पर सर्जिकल स्ट्राइक करने का ऐलान किया, वहीं एमआईएम के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने नगर के बीचों-बीच स्थित पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव और एनटीआर घाट को ध्वस्त करने जैसे भड़काऊ भाषण से देशभर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

सभी पार्टियों का टॉरगेट AIMIM

दूसरी तरफ, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हैदराबाद दौरे ने भाजपाइयों में नया जोश और उमंग भरा तो राजधानी में पॉलिटिकल हीट और भी बढ़ गया। भाजपा नेताओं के विवादास्पद बयानबाजी पर एआईएमआईएम के प्रमुख व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक राष्ट्रीय मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि देश की राजनीति में वे लैला की भूमिका निभा रहे हैं तो अन्य दल मजनू की तरह उनके इर्द-गिर्द घूम रहे हैं। 

गृहमंत्रालय की अनुमति से पुराने शहर में रह रहे घुसपैठिए

पुराने शहर में रोहिंग्याओं व पाकिस्तानी वोटर तथा घुसपैठिये होने संबंधी केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेताओं के बयानों को हास्यास्पद बताते हुए एमआईएम प्रमुख ने कहा कि भाजपा के सभी नेता एक साजिश के तहत केवल पुराने शहर को लेकर ही बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि अगर पुराने शहर में घुसपैठिये हैं तो केंद्रीय मंत्री अमित शाह चुप क्यों है। इसका मतलब पुराने शहर में रह रहे सभी लोग केंद्रीय गृहमंत्रालय की अनुमति से ही रह रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें : 

चुनाव प्रचार खत्म होने के पहले हैदराबादियों से KTR की अपील, 'लोकल' को बनाये 'वोकल'

वोटर्स के लिए GHMC का नया ऐप, घर बैठे मिल जाएगी Voter स्लिप और पोलिंग बूथ का लोकेशन

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के साथ अन्य पार्टियों के सभी नेता उनपर अनेक आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की जीत के पीछे मेरा हाथ होने का आरोप लगाया जा रहा है। अगर हम जीएचएमसी चुनाव की बात करें तो सभी पार्टियों के नेता एमआईएम को टॉरगेट कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि देश की राजनीति में वे 'लैला' जैसे हैं और बाकी सभी दल 'मजनू' की तरह मेरा पीछा कर रहे हैं।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top