ट्विटर पर क्यों भड़कीं कंगना, कौन हैं जो हमारा खाकर कर रहे हैं हमारी ही थाली में छेद!

Why Kangana got angry on Twitter, who said that Muslims are terrorist - Sakshi Samachar

बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट को लेकर दे रही थी सफाई

क्या हर मुसलमान ऐसी ही हरकत कर रहा है?

एक वीडियो पोस्ट की 

हैदराबाद : अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों से घिरी रहने वाली बॉलीवुड की 'क्चीन' अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर खुद को विवादों में ले आई हैं। इस बार उन्होंने सीधे तौर पर सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर से ही पंगा ले लिया है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से यह अपील की है कि वह ऐसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को बैन करें, जो हमारा खाकर हमारी ही थाली में छेद करने पर आमादा है।

बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट को लेकर दे रही थी सफाई
दरअसल, कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के उस ट्वीट को लेकर सफाई दे रही थीं, जिसमें रंगोली ने लिखा था कि 'कोरोना वॉरियर्स' पर थूकने या ऐसी ही गंदी हरकतें करने वाले लोगों को गोली से उड़ा देना चाहिए। कंगना ने इस पर बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों के उन बयानों पर आपत्ति जताई, जिसके माध्यम से यह साबित करने की कोशिश की जा रही थी कि रंगोली मुसलमानों को आतंकवादी कह रही थीं और उन्हें ही गोली मारने की बात भी कर रही थीं।

क्या हर मुसलमान ऐसी ही हरकत कर रहा है?
कंगना ने सवाल किया कि क्या हर मुसलमान ऐसी ही हरकत कर रहा है? नहीं न! तो फिर ऐसी बात की ही क्यों जा रही है? उन्होंने इस मुद्दे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानि आरएसएस से भी जोड़ दिया और कहा कि कुछ लोग इन्हें भी आतंकवादी कहते हैं। अगर वो इन्हें आतंकवादी कह सकते हैं तो क्या हम आतंकवादियों को भी आतंकवादी नहीं कह सकते।

यह भी पढ़ें : कंगना की बहन रंगोली के विवादित पोस्ट पर भड़के यूजर्स, ट्वीटर ने किया अकाउंट सस्पेंड​

एक वीडियो पोस्ट की 
कंगना ने कई मुद्दों को गंभीरता से उठाते हुए अपनी एक वीडियो पोस्ट की और बहन रंगोली चंदेल समेत कुश्ती में देश का नाम रौशन कर चुकीं बबीता फोगाट जैसी खिलाड़ियों के साथ किए जाने वाले दुर्व्यवहार पर भी दुख और आपत्ति जताई। पूरी बात सुनने के लिए उनकी पोस्ट की गई इस वीडियो पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : कुछ ऐसा है कोरोना का जमाना, याद आ रहा है साहिर का यह गाना​

Advertisement
Back to Top