पर्दे पर इतने आकर्षक क्यों होते हैं कुत्ते, बता रही हैं अ​मेरिकी अभिनेत्री अमांडा सेफ्रीड

Why dogs are so attractive on the screen, telling an American actress Amanda Seyfried - Sakshi Samachar

सेलिब्रिटीज को होता है कुत्तों से लगाव

कुत्ते हमें बहुत कुछ सिखाते हैं

वे हमें वर्तमान में जीना सिखाते हैं

नई दिल्ली : "तेरी मेह​रबानियां...", गीत आज भी शायद ही कोई भूला हो। कुत्ते किस तरह आपकी जिंदगी में आपके रक्षक बन जाते हैं, फिल्मों में हमने अक्सर देखा है। लेकिन पर्दे पर ये कुत्ते इतने आकर्षक क्यों नजर आते हैं, बता रही हैं अ​मेरिकी अभिनेत्री अमांडा सेफ्रीड।

सेलिब्रिटीज को होता है कुत्तों से लगाव

सेलिब्रिटीज का उनके कुत्तों से लगाव जगजाहिर है, हालांकि अमेरिकी अभिनेत्री अमांडा सेफ्रीड का इसमें बिल्कुल अलग ही दिखती हैं। अमांडा जहां भी जाएं, उनका प्रिय कुत्ता उनके साथ ही होता है। ऐसे में जब उनसे कुत्तों को लेकर एक सवाल पूछा गया तो उनका जवाब बेहद आकर्षित करने वाला था।

कुत्ते हमें बहुत कुछ सिखाते हैं

दरअसल, अमांडा से पूछा गया कि आखिर पर्दे पर कुत्ते बेहतरीन क्यों नजर आते हैं? इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा, कुत्ते अपनी चंचलता और जिज्ञासा के कारण स्क्रीन पर अपने किरदार को शानदार बना लेते हैं। अमांडा सेफ्रीड ने अपने कुत्ते का उदाहरण देते हुए कहा, "वह एक कुत्ता है, उसकी बड़ी-बड़ी मासूमियत से भरी आंखें, उसकी चंचलता और जिज्ञासा, यह सब हमें बहुत कुछ सिखाती हैं।"

वे हमें वर्तमान में जीना सिखाते हैं

अमांडा आगे कहती हैं, "वे सिर्फ आपसे प्यार करना चाहते हैं और वर्तमान में जीना चाहते हैं। उनकी यह क्वालिटी हमें भी सीखना चाहिए। हम मनुष्यों के लिए वर्तमान में जीना एक बड़ी चुनौती है और वे इसे स्वाभाविक रूप से करते हैं। उन्हें इस तरह से देखना एक बहुत ही खूबसूरत अनुभव होता है।"

अमांडा की अगली फिल्म में है कुत्ते की कहानी

बता दें कि साइमन कर्टिस द्वारा निर्देशित 'द आर्ट ऑफ रेसिंग इन द रेन' में अमांडा सेफ्रीड भी हैं। फिल्म एक एफ—1 चालक डेनी स्विफ्ट और उसके कुत्ते एन्जो के बारे में है। डेनी को लगता है कि उनके कुत्ते का पुनर्जन्म होगा और वह मनुष्य के रूप में जन्म लेगा।
-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top