विकास दुबे की आपराधिक 'हनक' अब पर्दे पर जल्द, वेबसीरीज के लिए लिखी जा रही पटकथा

web serise on vikas dubey is being planned script on his criminal life on the way  - Sakshi Samachar

विकास दुबे अब दिखेगा पर्दे पर 

विकास दुबे पर फिल्म बनेगी 'हनक' वेबसीरीज 

कानपुर :  अपराधी विकास दुबे की 'हनक' अब जल्द ही पर्दे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म की पटकथा लिखने का काम शुरू हो गया है, इसकी जिम्मेदारी कानपुर के लेखक मृदुल कपिल और सुबोध को दी गई है। फिल्म का निर्माण आदित्य कश्यप, अवधेश तिवारी और निर्देशक मनीष वात्सल्य  कर रहे हैं ।

बतादें कि, ऑनलाइन प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने इस वेब सीरीज को अपनी स्वीकृति भी दे दी है। फिल्म के स्टार कास्ट पर अभी फैसला नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू की जा सकती है। शूटिंग कहां पर की जाएगी इस पर मंथन चल रहा है। कोरोना काल के चलते फिल्म निर्माताओं के लिए ये एक चुनौती भरा कार्य है, लेकिन फिल्म निर्माता का मानना है कि, चर्चा में आए इस बदमाश के बारे में लोगों में जानने की इच्छा है। यही वजह है कि वे कोरोना काल की दिक्कतों के बाद भी जल्द से जल्द फिल्म को पूरा करना चाहते हैं । 

 फिल्म में विकास दुबे के आपराधिक जीवन, के बारे में जानकारी दिखाने की कोशिश की जाएगी। इसके अलावा फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह से राजनीतिक और प्रशासनिक साठगांठ और भ्रष्टाचार के चलते अपराध कैसे पनपता है। 

तो जल्द ही दर्शकों को पर्दे पर 'मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला' सुनने को मिलेगा। फिल्म के पटकथा लेखक विकास दुबे से जुड़ी जानकारियां जुटाने में लग चुके हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी जैसे कई बड़े चेहरे भी दिख सकते हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही लोगों को विकास दुबे पर्दे पर 'हनक' दिखाता नजर आएगा। 

Advertisement
Back to Top