प्रेग्नेंट अनुष्का को विराट कोहली ने कराया शीर्षासन, बिना सोचे- समझे ही बरस पड़े यूजर्स

Virat Kohli Helped Anushka Sharma To Yogaasan With Her Babybump - Sakshi Samachar

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। मंगलवार को अनुष्का ने गर्भावस्था (Pregnancy) के दौरान नियमित रूप से योग आसन करने वाली पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने बताया कि केवल वही आसन वह नजरअंदाज कर रही हैं जिसे डॉक्टर ने करने से मना किया है।अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जहां वह पति विराट की मदद से शीर्षासन करते हुए दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, "इस एक्सरसाइज में हाथ नीचे और पैर ऊपर करना, यह सबसे मुश्किल है। क्योंकि योग मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा है, तो मुझे डॉक्टर ने सलाह दी कि मैं वह सब आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले करती थी, लेकिन अब उचित और आवश्यक समर्थन के साथ। शीर्षासन, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं। मैंने सोचा कि मैं दीवार का सहारा लूंगी लेकिन मेरे पति ने भी मेरा पूरा सपोर्ट किया हालांकि, यह मेरी योगा टीचर की देखरेख में हुआ।"

वहीं आलिया विराट का प्रेग्नेंट अनुष्का का ऐसे योगा कराते देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर  क्लास लगा रहे हैं। एक ने लिखा, 'ये बहुत ही रिस्की है। प्लीज इसे घर पर कॉपी करने की कोशिश ना करें बिना किसी निर्देश के''।

वहीं, एक दूसरे ने लिखा, 'अगर घर में ये योगा हमारी दादी मां ने देख लिया होता तो मार ही देना था विराट कोहली को। इसके साथ ही एक ने हैरानी जताते हुए लिखा, 'हे, भगवान, प्रेग्नेंसी में पॉसिबल है क्या ये।'

चौथे यूजर ने ल बच्चे के प्रति चिंता जताते हुए लिखा, 'बच्चे का सिर उल्टा हो जाएगा।'...

अभिनेत्री ने हालिया पोस्ट के माध्यम से बताया था कि वह अपने बच्चे को जन्म देने के बाद वह शूटिंग में वापसी करेंगी और घर, बच्चे व पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्यता बरकरार रखेंगी। अनुष्का ने कहा, "सेट पर रहने से मुझे काफी खुशी मिलती है और अगले कुछ दिनों तक मैं शूटिंग जारी रखूंगी।

इसके बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद मैं फिर से शूटिंग पर वापसी करूंगी और यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे घर, बच्चे और पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्य बना सकूं। मैं जब तक जीवित रहूंगी, काम करती हूं, क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बेहद खुशी मिलती है।"अनुष्का फिलहाल 'एंडोर्समेंट' के लिए शूटिंग कर रही हैं और कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने काम को अंजाम दे रही हैं।

Advertisement
Back to Top