कार्तिक आर्यन के बाद अब वरुण धवन बने रैपर, लॉकडाउन पर लिख दिया मजेदार गाना

Varun Dhawan Rap On 21-day Lockdown goes Viral Watch video - Sakshi Samachar

वरुण धवन ने लॉकडाउन पर लिखा एक बेहतरीन गाना

सेलेब्स ने की वरुण धवन के गाने की तारीफ

मुंबई : लॉकडाउन के दौरान कई कलाकारों को अपनी क्रिएटिविटी उजागर करने का अच्छा समय मिल रहा है। ऐसे में कुछ अपने पाक कला को साबित करने में व्यस्त हैं, तो कुछ झाड़ू लेकर सफाई में व्यस्त हैं और कुछ कविताएं लिख रहे हैं, तो कुछ गायक व रैपर बनने की कोशिश कर रहे हैं।कुछ दिनों पहले ही कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस पर एक रैप सॉन्ग बनाया था जिसके बाद अब वरुण धवन ने भी लॉकडाउन पर एक बेहतरीन गाना लिख दिया है।

वरुण धवन हैं, जिन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपने रैपिंग के गुर जगजाहिर किए हैं। अभिनेता ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बारे में एक रैप वीडियो बनाया है, जिसमें वह लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह कर रहे हैं।

वरुण वीडियो में अंग्रेजी में रैप कर रहे हैं, "यू कांट गो टू द पार्लर, यू कांट गो टू द स्ट्रीट, यू कांट गो टू सब्जी मंडी।" इस वीडियो में उन्होंने लोकप्रिय कार्टून सीरीज 'टेलेट्यूबिस', शाहरुख और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'देवदास' और प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के क्लिप भी शामिल किए हैं।

इसे भी पढ़ें 
वरुण धवन ने इस अभिनेत्री को बताया ‘कड़कती बिजली’ 
सारा ने की वरुण धवन की तारीफ, शेयर की यह फोटो

उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "वरुणधवन हैशटैगलॉकडाउन हैशटैगस्टेइंडोर्सस्टेसेफ।"
उनके रैप को लोगों ने काफी पसंद किया है।

सेलेब्स ने की तारीफ
वरुण धवन के इस धमाकेदार रैप सॉन्ग को बॉलीवुड सेलेब्स की खूब सराहना मिल रही है। लॉकडाउन पोस्ट पर कटरीना कैफ जहां वरुण को चियरअप कर रही हैं वहीं पॉपुलर सिंगर और रैपर बादशाह ने लिखा, 'लोगों को बताओ कि तुम सिर्फ एक हो'। एक्टर आयुष शर्मा ने वरुण से इस गाने को रिलीज करने की मांग की है और आलिया भट्ट की बहन शाहीन वरुण से इस गाने के बिहाइंड द सीन वीडियो मांग रही हैं।

Advertisement
Back to Top