वरुण धवन-नीतू कपूर का कोरोना टेस्ट 'पॉजिटिव', रुकी जुग जुग जियो फिल्म की शूटिंग

Varun Dhawan and Neetu Kapoor tested Corona Positive - Sakshi Samachar

मुंबई: फिल्मनगरी मुंबई से बुरी खबर है, वरुण धवन (Varun Dhawan) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बीच अनिल कपूर कि रिपोर्ट निगेटिव है। बॉलीवुड स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला अभी भी जारी है जबकि मुंबई में कोरोना की रफ्तार कुछ थमी है। दो बड़े दिग्गज स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लोग सकते में हैं। दोनों ही स्टार्स फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग में बिजी थे। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई थी कि कोरोना त्रासदी के कारण खलल पड़ गया। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

बता दें कि राज मेहता फिल्म 'जुग जुग जियो' बना रहे हैं जिसकी शूटिंग जारी थी। इसी दौरान वरुण और नीतू कपूर की कोरोना रुटीन टेस्ट कराई गई और दोनों पॉजिटिव पाए गए। फिल्म की बाकी कास्ट में शामिल अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट हुआ, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और दो बड़े स्टार्स के पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग तत्काल रोक दी गई है। 

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर पहली बार किसी फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़ी थीं। जुग जुग जियो से उन्हें काफी उम्मीदें भी थी। अनिल कपूर और अनुपम खेर जैसे एक्टर्स ने नीतू कपूर को पति के निधन के बाद काम शुरू करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया था। अब लगता है कि नीतू कपूर को कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेना होगा। 

नीतू ने कुछ दिनों पहले खुद एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों रणबीर और रिद्धिमा के कहने पर ही वो फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इसके बाद अनिल कपूर और अनुपम खेर ने उन्हें काम को लेकर प्रोत्साहित किया। वरुण धवन की बात करें तो उनकी फिल्म कुली नंबर 1 भी इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। दोनों बड़े स्टार्स के लिए उनके प्रशंसक जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
 
अमिताभ बच्चन परिवार के बाद कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में फिल्म शूटिंग को लेकर खासी एहतियात बरतने की कोशिश है। निर्माताओं की प्राथमिकता है कि शूट स्थल पर तमाम उपाय हों ताकि संक्रमण का खतरा कम से कम हो सके। कोरोना वायरस संक्रमण और लंबे लॉकडाउन के चलते ही फिल्म उद्योग को तगड़ा झटका लग चुका है। अब एक बार फिर से सरकार ने फिल्म शूटिंग को इजाजत दी है। ऐसे में फिल्म यूनिट्स को अब खुद ही अपना ध्यान रखना होगा। 


 

Advertisement
Back to Top