एक ही फिल्म से साउथ के साथ बॉलीवुड में भी धमाल मचा चुका है यह एक्टर

Unknown Facts of Vijay Deverakonda in Tollywood - Sakshi Samachar

हैदराबाद के मोस्ट डिजाइरेबल मैन

सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रीय

 बॉलीवुड में जल्द होगी एंट्री  

हैदराबाद :  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में विजय देवरकोंडा एक ऐसा नाम हर जवां दिल का धड़कन बन गया है। अपनी पहली फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से  ने केवल दक्षिण बल्कि बॉलीवुड क्रिटिक्स की वाह-वाही लूटने वाले विजय देवरकोंडा आज अपना  30 वां जन्म दिन मना रहे हैं। अर्जुन रेड्डी ने एक सिरफिरे आशिक का किरदार में अपनी दमदार एक्टिंग ने पूरे देश में एक तरह से सनसनी मचा रखी थी।

 अर्जुन रेड्डी फिल्म इतनी हिट रही है कि उसे बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के लीड रोल में हिन्दी रिमेक बनी। यही नहीं, यह फिल्म तमिल में भी वर्मा के नाम से रिमेक किया गया।  बॉलीवुड में कबीर सिंह के नाम से रिमेक हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिये। तेलुगु, हिन्दी समेत पूरे देश में फिल्मी दीवानों में अपनी खास जगह बना चुके इस एक्टर के बारे मे लोग और फैंस अधिक से अधिक जानना चाहते हैं।तो आइए देर किस बात की जानते हैं इस अर्जुन रेड्डी से जुड़ी कुछ खास बातें

 
विजय देवरकोंडा को बचपन से लेखन पसंद है, यह वजह है कि वह चौथी क्लास से लिखना शुरू किए थे। दक्षिण का यह स्टार एक अच्छा लेखक है। हालांकि अभी तक उनके द्वारा लिखी गई कहानी पर कोई फिल्म नहीं बनी है। संभवत: निकट भविष्य में विजय देवरकोंडा एक दमदार एक्टर के साथ-साथ एक कहानीकार और निर्देशक के रूप में उभरे। विजय देवरकोंडा फिल्मों में आने से पहले थिएटर की दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमा चुका है। मुख्य रूप से हैदराबाद के थिएटर सूत्रधार से अपनी करियर की शुरूआत की थी और उन्होंने वह कई प्ले में किरदार भी निभा चुका है।विजय देवरकोंडा ने अपने पिछले जन्मदिन पर हैदराबाद शहर में आइसक्रीम प्रेमियो और अपने फैंस के लिए आइसक्रीम के ठेले लगागर आइसक्रीम बांटे थे।

* विजय देवरकोंडा हैदराबाद मोस्ट डिजाइरेबल मैन का खिताब भी मिला है। 

*साउथ स्टार एक्टर होने के साथ ही एक बिजनेसमैन भी हैं और वो पहले तेलुगु एक्टर हैं जो अपने क्लोथिंग ब्रैंड राउडी के मालिक हैं। इसे शुरु हुए अभी महज 1 साल ही हुआ है।

*सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रीय
आपको जानकर हैरानी होगी कि विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए मिले एक अवॉर्ड को 25 लाख रुपये में बेचकर जुटाया हुआ पैसा तेलंगाना सीएम रीलिफ फंड में दान कर दिया था। इसके अलावा भी वो कई सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेते रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने लॉक़डाउन के दौरान रोजगार खो चुके हजारों लोगों को नौकरी देने का भी आश्वासन दिया है।

* विजय देवरकोंडा हैदराबाद मोस्ट डिजाइरेबल मैन का खिताब भी मिला है। 

* बॉलीवुड में जल्द होगी एंट्री

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा जल्दी ही बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे के साथ फिल्म फाइटर में दिखने वाले है। कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले इसकी शूटिंग मुंबई में जारी थी।

Advertisement
Back to Top