दिशा हत्याकांड पर बनी राम गोपाल वर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Trailer release of Ram Gopal Varma film on Dishacase - Sakshi Samachar

राम गोपाल वर्मा की दिशा हत्याकांड पर बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दिशा एनकाउंटर फिल्म का ट्रेलर 

हैदराबाद: देश में सनसनी मचाने वाले दिशा रेप व हत्याकांड पर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म बनाई है जिसका नाम है 'दिशा एनकाउंटर'। इस फिल्म में वर्मा दिखाने जा रहे हैं कि कैसे उन चार युवकों ने अकेली देख दिशा को पकड़ने का जाल बिछाया और फिर उसको पकड़ा, निर्दयतापूर्वक सामूहिक बलात्कार किया और फिर क्रूरतापूर्वक मारकर जला डाला। इसके बाद चारों को पुलिस ने पकड़ लिया और फिर जब वे भागने की कोशिश करने लगे तो उनका एनकाउंटर हुआ। 

फिल्म के 'फर्स्ट लुक' में पहले से ही दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए वर्मा ने हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को जारी किया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वर्मा द्वारा जारी किए गए इस दिशा फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे फिल्म में चार युवकों ने दिशा का अपहरण किया और फिर बलात्कार। इसके बाद उसकी हत्या करके एक लॉरी में ले जाकर सुनसान जगह पर उसे जला दिया जाता है।

यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राम गोपाल वर्मा ने बताया कि सोनिया आकुला ने इस फिल्म की दिशा का रोल निभाया है। 

यह तो पता ही है कि “26 नवंबर 2019 को शाद नगर के पास दिशा के सामूहिक बलात्कार ने पूरे भारत में सनसनी मचा दी थी। तब से सरकार ने न केवल बलात्कार कानूनों को बदल दिया है बल्कि दिशा पुलिस थाने भी स्थापित किए हैं।

वर्मा ने कहा कि "फिल्म 'दिशा एनकाउंटर' उसी दिन 26 नवंबर, 2020 को रिलीज होगी। जिस दिन दिशा के साथ यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी थी।" 

Advertisement
Back to Top