टॉलीवुड के फिल्म कलाकारों ने केसीआर से मुलाकात कर मांगी शुटिंग के लिए अनुमति

 Tollywood film artists meet KCR to ask permission for shooting - Sakshi Samachar

लॉकडाउन के चलते फिल्म शुटिंग स्थगित हो गई थी

फिल्म शुटिंग के लिए बनेगी  नियमावली

हैदराबाद : टॉलीवुड के प्रमुख फिल्म कलाकारों ने मुख्यमंत्री केसीआर से मुलाकात कर फिल्म शुटिंग के लिए अनुमति देने का अनुरोध किया। कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जारी लॉकडाउन के चलते टॉलीवुड में फिल्म की शुटिंग स्थगित हो गई थी। सीएम से मुलाकात के दौरान फिल्म कलाकारों ने शुटिंग कब चालू कर सकते हैं और फिल्म थियेटर कब खुल सकते हैं, इस विषय में चर्चा की । 

मुख्यमंत्री केसीआर ने टॉलीवुड फिल्म कलाकारों से कहा कि लॉकडाउन के चलते सिनेमा उद्योग प्रभावित हुआ है। लॉकडाउन 4.0 में केंद्र द्वारा दी गई ढील के बाद शुटिंग और प्रीप्रॉडक्शन का काम चरणबद्धता से पुन: शुरू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते शुटिंग के दौरान अपनी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुये नियमावली का कड़ाई से पालन करें। 
 

टॉलीवुड फिल्म कलाकारों ने कहा कि लॉकडाउन के चलते फिल्म शुटिंग ठप्प रही। लिमिटेड संख्या में शुटिंग को अनुमति देने की बात मुलाकात के दौरान कही गई। सरकार की लॉकडाउन के लिए जारी नियमावली का पूरी तरह से पालन करते हुये शुटिंग की जायेगी। लॉकडाउन 4.0 के अंतर्गत केंद्र ने कुछ हद तक राज्य सरकार को ढील दी है। 

सीएम से मुलाकात के बाद टॉलीवुड फिल्म कलाकारों से मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि शुटिंग चालू करने को लेकर अनुमति देने के संदर्भ में शीघ्र ही निर्णय लिया जायेगा। शुटिंग के लिए नियमावली बनाई जायेगी और तत्पश्चात एक और मुलाकात के बाद निर्णय के बारे में बताया जायेगा। 

इसे भी पढ़ें :

शानदार एक्टिंग और परफेक्ट डांस स्टेप्स के लिए जाने जाते हैं जूनियर एनटीआर​

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री केसीआर से मुलाकात करने वालों में फिल्म कलाकार चिरंजीवी, नागार्जुन के साथ फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली, त्रिविक्रम श्रीनिवास, अल्लु अरविंद, सुरेश बाबू, दिल राजू, कोरटाला रवि, जेमिनी किरण, सी कल्याण शामिल थे। 

Advertisement
Back to Top