सीएम केसीआर से मिलेंगी तेलुगु फिल्मी हस्तियां, शूटिंग शुरू करने पर होगी चर्चा

tollywood big wave meets cm kcr over movie shooting  - Sakshi Samachar

तेलंगाना में कंटेन्मेंट जोन को छोड़कर बाकी जगह दुकानें खुल गई है 

टॉलीवुड की प्रमुख हस्तियां सीएम केसीआर से मिलेंगी 

हैदराबाद : टॉलीवुड सिनेमा जगत की प्रमुख हस्तियां मुख्यमंत्री केसीआर से मिलने वाली है। लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग जो निलंबित की गई है उनको शुरू करने की अनुमति दिए जाने पर ये लोग बात करने वाले हैं। शूटिंग कब शुरू होनी चाहिए? सिनेमाघरों को कब खोला जाए? आदि मुद्दों पर इस मुलाकात में चर्चा होगी। 

केसीआर से जो मिलने वाले हैं उनमें एक्टर में चिरंजीवी, नागार्जुन के साथ निर्देशक एसएस राजमौली, त्रिविक्रम श्रीनिवास, अल्लू अरविंद, सुरेश बाबू, दिल राजू, कोरटाल शिवा, जेमिनी किरण और सी कल्याण भी उपस्थित रहेंगे।

चूंकि फिल्मों को लॉकडाउन के कारण पहले ही बहुत नुकसान हो चुका है और कई फिल्मों की शूटिंग में देर हो चुकी है तो ये लोग सीमित संख्या में उपस्थित होकर शूटिंग करने की मांग करेंगे। लॉकडाउन के बावजूद, कई क्षेत्रों में प्रतिबंधों में ढील दी जाने की बात तो सबको पता ही है। 
मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव के साथ चिरंजीवी के आवास पर आयोजित एक बैठक में पहले ही कहा गया कि फिल्म उद्योग को किसी भी तरह शूटिंग करने की अनुमति दी जानी चाहिए।

आपको बता दें कि तेलंगाना सरकार ने राज्य में 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। साथ ही राज्य के कंटेनमेंट जोन्स को छोड़कर बाकी सभी जोन्स को ग्रीन जोन्स घोषित करने का फैसला लिया है। हैदराबाद को छोड़कर बाकी सभी जिलों में सभी तरह की दुकानें खोली जाएंगी। हैदराबाद में एक दिन एक छोड़कर एक दुकानें खोलेंगी। हालांकि कंटेनमेंट एरिया में कोई दुकान नहीं खुलेगी। राज्य में आरटीसी बस सेवाएं बहाल करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया है और ये सेवाएं कल मंगलवार से शुरू होंगी। टैक्सी में 1+3 और कार में 1+2, आटो में 2+1 यात्री सवार हो सकते हैं।

सोमवार को यहां मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय प्रगतिभवन में करीब डेढ़ घंटे तक चली मंत्रिमंडल की बैठक में लॉकडाउन सहित विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। बाद में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन 4.0 के गाइडलाइंस को 31 मई तक जारी रखने के साथ ही राज्यस्तर पर तय किए गए गाइडलाइंस के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने कहा कि  सैलून की दुकानें खोले जाएंगी और केवल कंटेनमेंट एरिया में बंद रहेंगी।सभी धार्मिक और प्रार्थनास्थल बंद रहेंगे। सिनेमाहाल, फंक्शन हाल, शिक्षण संस्थान, बार, पब्स, स्पोर्ट्स क्लब्स, जिम, पार्क, शॉपिंग माल्स, अम्यूजमेंट पार्कआदि बंद रहेंगे। मेट्रो रेल भी बंद रहेगी। कर्फ्यू रात्रि 7 बजे से सुबह 6 बजे तक जारी रहगा। 

कंटेनमेंट एरिया में कुछ भी नहीं खुलेगा और वहां के लोगों को खुद सरकार रोजमर्रा की वस्तुओं की आपूर्ति करेगी। 1452 परिवार कंटेनमेंट की परिधि में हैं और उनके लिए रोजमर्रा की चीजों की डिलीवरी की जाएगी। कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सरकारी और निजी कार्यालय खोले जाएंगे और उनमें सभी कर्मचारी उपस्थित होकर काम कर सकते हैं। उद्योग और उनके विभिन्न इकाइयों में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए 100 फीसदी लोग काम कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : 

कोरोना : गांधी अस्पताल में सफल हुई प्लाज्मा थेरेपी, पूरी तरह ठीक हुआ मरीज​

हैदराबाद में एक और पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, परिवार और साथी भेजे गए क्वारंटाइन

Advertisement
Back to Top