टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का हुआ ब्रेकअप, फैंस से बोलीं- 'फोटो में टैग करना बंद करो'

Tiger Shroff Sister Krishna Confirms Her Official Breakup With BF Eban Hyams - Sakshi Samachar

मुंबई :  टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हो गया है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था...धन्यवाद।

कृष्णा और एबन दोनों ने इंस्टाग्राम से साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि दोनों साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते थे। दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और एबन ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।'

जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'वह ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वह मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।'

वहीं एबन से जब सोशल मीडिया पर फैन ने पूछा था कि आप दोनों शादी कब करेंगे तो उन्होंने कहा था, 'जल्द करने वाले हैं'। कृष्णा फिलहाल मुंबई में हैं और परिवार के साथ समय बिता रही हैं। उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए वीडियोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं।

Advertisement
Back to Top