कोविड से पहले की अपनी बॉडी में वापस आ गई हूं : तमन्ना भाटिया

Tamannaah Bhatia Said I Am Back In My Body  - Sakshi Samachar

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

अपने दो फिटनेस कोच को किया टैग

हैदराबाद : अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का कहना है कि दो महीने तक निरंतर कसरत (Exercise) करने के बाद उन्हें कोविड (Covid) के बाद अपनी पुरानी ताकत वापस मिल गई है। शुक्रवार को तमन्ना ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक जिम वीडियो (Gym Video) शेयर किया, जिसमें वह वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा, "आपको बहुत ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस निरंतरता बनाए रखें।" अपने दो फिटनेस कोच को टैग करते हुए उन्होंने आगे लिखा, "देवी मीना और किरण देंबला की देखरेख में अपनी वर्कआउट रुटीन को मैंने बनाए रखा है और अब मैं कोविड से पहले की अपनी पुरानी बॉडी में वापस आ गई हूं।"

इसे भी पढ़ें : 

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपनी पहली कमाई से खरीदी थी ये बेशकीमती चीज, जान से भी ज्यादा करती हैं प्यार

आपको बता दें कि तमन्ना अक्टूबर में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में हफ्ते भर उनका इलाज चला था। अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में तमन्ना तेलुगू स्पोर्ट्स ड्रामा 'सीतइमार' में नजर आएंगी। फिल्म में तमन्ना कबड्डी कोच ज्वाला सिंह के किरदार में हैं। हैदराबाद में इस वक्त फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसके निर्देशक सम्पथ नंदी हैं। फिल्म में गोपीचंद भी लीड रोल में हैं और अभिनेता रोहित पाठक इसमें नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।
 

Advertisement
Back to Top