'अ सूटेबल बॉय' के किसिंग सीन पर बोलीं स्वरा, मंदिर में गैंगरेप हुआ तो किसी का खून नहीं खौला

Swara Bhaskar Tweet on A Suitable Boy Controversies - Sakshi Samachar

'अ सूटेबल बॉय' के सीन पर विवाद

मंदिर में किसिंग सीन को लेकर लोगों में नाराजगी

स्वरा भास्कर ने ट्वीट के जरिए लोगों से पूछा सवाल

मुंबई : वेब सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) में किसिंग सीन को लेकर छिड़े विवाद में अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की एंट्री हो गई है। स्वरा ने कहा कि जब कठुआ के मंदिर में बच्ची का गैंगरेप हुआ तो आपका खून नहीं खौला, तो अब एक नकली सीन से आहत होने का अधिकार नहीं है।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, यदि कठुआ गैंगरेप जिसमें आठ साल की बच्ची का मंदिर के अंदर रेप हुआ, उसके बाद आपका खून नहीं खौला और आपकी आत्मा अंदर तक नहीं झकझोरी, तो फिर आपको मंदिर में नकली तरीके से किस का सीन दर्शाने पर आहत होने का अधिकार नहीं है।

क्या है पूरा मामला

'अ सूटेबल बॉय' विवादों में घिर गई है। भाजपा नेता गौरव तिवारी ने थाने में दी गई शिकायत में कहा है कि विक्रम सेठ की किताब पर आधारित एक सीरीज नेटफ्लिक्स पर 'अ सूटेबल बॉय' चल रही है। इसके दूसरे एपिसोड में ऐसे स्थानों पर चुंबन के दृश्य फिल्माए गए हैं, जो सहनीय नहीं हैं। मंदिर में भगवान शिवलिंग के सामने और मंदिर प्रांगण में जहां भजन चल रहा है, वहां सीन फिल्माए गए हैं। इन दृश्यों को तुरंत हटाने की मांग करते हुए नेटफ्लिक्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

रीवा के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया है कि तिवारी ने नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दी है, उसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि "एक ओटीटी मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'ए सूटेबल बॉय' नामक फिल्म जारी की गई है। इसमें बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। मैंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने को निर्देशित किया है।" मिश्रा ने आगे कहा कि पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि संबंधित ओटीटी प्लेटफार्म और फिल्म के निर्माता-निर्देशक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

Advertisement
Back to Top