सुशांत सुसाइड केस : सलमान, करण जौहर को कोर्ट में पेश होने का आदेश

Sushant Suicide Case : Salman Khan And Other Celebrities Ordered To Appear in Muzaffarpur Court - Sakshi Samachar

 मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने दायर किया था परिवाद

बॉलीवुड हस्तियों को सात अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश

17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में दायर हुआ था परिवाद

मुजफ्फरपुर : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी गुत्थी फिलहाल सुलझती नजर नहीं आ रही है। देश की तीन बड़ी जांच एजेंसी मामले में ताबड़तोड़ पूछताछ के साथ गिरफ्तारी कर रही है, लेकिन अभी तक किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंची है। इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने सलमान खान समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन जैसे बॉलीवुड हस्तियों को सात अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

वकील सुधीर ओझा ने सीजेएम कोर्ट में बॉलीवुड की इन हस्तियों पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में आईपीसी की धाराओं 306, 109, 504 और 506 के तहत उक्त परिवाद दायर किया था। 

एनसीबी ने 5 और को किया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले में शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया और 1.4 किलोग्राम मादक द्रव्य जब्त किया । एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि राहिल विश्राम को उपनगर वर्सोवा में उसके आवास से पकड़ा गया और राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य के मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। 

उन्होंने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई की टीम ने पूर्व में गिरफ्तार अंकुश अरेंजा से पूछताछ के बाद विश्राम के आवास पर छापा मारा। अधिकारियों ने बताया कि विश्राम के आवास पर छापे के दौरान टीम ने 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रुपये नकदी जब्त की। 

अरेंजा से मिली जानकारी के बाद चार लोगों के पास से 490 ग्राम गांजे की जब्ती की गयी। विशाल साल्वे और जयचेतन रायचरा को ठाणे जिले में बदलापुर से गिरफ्तार किया गया जबकि रोहन तलवार और नोंगथुंग लोठा को पवई से गिरफ्तार किया गया। एनसीबी सुशांत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले में अदाकारा रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 12 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Advertisement
Back to Top