महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा, सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अब इनसे भी होगी पूछताछ

Sushant Singh Suicide case: Karan Johar and Mahesh Bhatt Will enquire next - Sakshi Samachar

गृहमंत्री अनिल देशमुख का ​ताजा बयान

करण जौहर से हो सकती है पूछताछ

महेश भट्ट को भी पूछताछ के लिए समन

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग डेढ़ महीने बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मौत के पीछे के कारण को जानने के लिए सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक लगातार प्रयास कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि उनकी मौत के कारणों को पता लगाने की कोशिश में मुंबई पुलिस लगातार जुटी हुई है।

गृहमंत्री अनिल देशमुख का ​ताजा बयान

सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बताया है कि अब तक इस मामले में अब तक कुल 37 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। आने वाले एक या दो दिनों में महेश भट्ट का बयान दर्ज किया जाएगा। कंगणा रनौत को उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए समन भेज दिया गया है। करण जौहर के मैनेजर को बुलाकर यह कह दिया गया है कि जरूरत पड़ी तो उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।  

करण जौहर से हो सकती है पूछताछ

पूछताछ के लिए करण जौहर और महेश भट्ट को बुलाने की मुंबई पुलिस की इस पहल को सुशांत के प्रशंसक गंभीरता से ले रहे हैं। इसके पीछे वजह यह है कि करण जौहर को ही सुशांत की मौत की सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वजह वायरल है कि करण फिल्म इंडस्ट्री में केवल स्टारकिड्स को ही बढ़ावा देने के पक्षधर हैं और इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनकी वजह से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। खुद सुशांत को भी इस वजह से फिल्में मिलनी बंद हो गई थीं, जिस वजह से वह पिछले कई महीनों से परेशान चल रहे थे।

महेश भट्ट को भी पूछताछ के लिए समन

वहीं, महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाना भी सुशांत के प्रशंसकों के लिए फौरी राहत पहुंचाने वाला मुंबई पुलिस का कदम माना जा रहा है। दरअसल, महेश भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रर्ती की कुछ तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं, जिसमें उन्हें एक साथ देखकर रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को धोखा देने की कोशिश करने का इल्जाम लगाया गया और महेश भट्ट को लेकर यह कहा गया कि सुशांत को फिल्में न मिलने के पीछे उनका भी हाथ था।

कंगना रनौत को भी भेजा गया समन

बता दें कि पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर कंगना रनौत भी छाई हुई हैं। दरअसल, उन्होंने मुंबई पुलिस को बार बार सुशांत सिंह मामले में अपने बयान दर्ज करने के लिए पहल की थी। उन्होंने यह तक कहा था कि उनके पास ऐसी कई जानकारियां हैं, जिनसे यह साफ हो जाता है कि सुशांत की मौत के पीछे कौन कौन लोग थे। इसे लेकर अब मुंबई पुलिस ने उन्हें अपने बयान दर्ज करने के लिए समन भेजा है। गृहमंत्री के ताजा बयान से यह पुष्टि हुई है।

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या

बता दें कि पिछले महीने 14 जून को सुशांत को बांद्रा स्थित उनके घर में मृत पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह साफ हो गया है कि उन्होंने आत्महत्या की थी। हालांकि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसे लेकर जांच अब तक चल रही है। सुशांत के प्रशंसकों को यकीन है कि राजपूत की मौत के पीछे की वजहों को पता लगाकर दोषी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। यही वजह है कि वे लगातार सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करने की गुहार लगा रहे हैं। गृहमंत्री के ताजा बयान से उन्हें भी काफी राहत महसूस हो रही होगी और यह उम्मीद भी होगी कि मामले में अब सच के करीब पहुंचने में कुछ मदद अवश्य मिलेगी।

बता दें कि पिछले दिनों सुशांत की मौत को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी। बहरहाल, देखना यह है कि इन सभी के बयान दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस की पड़ताल में क्या कुछ सामने निकलकर आता है।

Advertisement
Back to Top