सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप

Sushant Singh Rajput Suicide case: Case Filed Against Riya Chakraborty in Bihar court - Sakshi Samachar

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

धारा 306 और 420 के तहत दर्ज हुआ केस 

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है। यह केस बिहार की मुजफ्फरपुर की एक अदालत में दर्ज कराया गया है। इस याचिका में रिया के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत सिंह को सुसाइड के लिए उकसाया था।कथित तौर पर रिया और सुशांत एक रिश्ते में थे।

कुंदन कुमार ने फाइल की है पिटिशन
 रिया के खिलाफ यह केस शनिवार को पताही गांव के कुंदन कुमार ने सीजेएम कोर्ट में फाइल किया है। इसे केस की सुनवाई आगामी  24 जून को होगी। कुमार ने चक्रवर्ती पर राजपूत के "वित्तीय और मानसिक शोषण" का आरोप लगाया है। “मेरा ग्राहक राजपूत का बहुत बड़ा प्रशंसक है और उसकी आत्महत्या से गहरा दुख हुआ है। कुमार के वकील कमलेश ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने आईपीसी धारा 306 (आत्महत्या का अपहरण) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत अपनी शिकायत दर्ज की है।

बता दें कि बिहार के पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुजफ्फरपुर के उत्तर बिहार शहर में सीजेएम की अदालत के सामने यह दूसरी पिटिशन है। वह 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए गए थे।

बॉलीवुड के इन दिग्गज लोगों के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस
इस सप्ताह की शुरुआत में, एक स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने ऐसी ही एक याचिका दायर की थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े दिग्गज सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर को आरोपी बनाया गया था। ओझा ने आरोप लगाया था कि हेवीवेट ने आगामी स्टार के करियर को रोकने की कोशिश की थी।

सुशांत राजपूत की मौत से पूरे राज्य के लोगों गुस्सा है।पूर्व सांसद लवली आनंद और पप्पू यादव जैसे कुछ राजनीतिक हस्तियों ने सुशांत सुसाइड केस की  सीबीआई जांच की मांग की है।

Advertisement
Back to Top