सुशांत सिंह राजपूत का बिहार कनेक्शन, पूर्णिया और खगड़िया से था गहरा नाता

Sushant Singh Rajput Bihar connection to Patna and Khagaria - Sakshi Samachar

जानिए सुशांत सिंह राजपूत का बिहार कनेक्शन

पूर्णिया और खगड़िया से है गहरा नाता

बाकी परिवार पटना में 

पटना: सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली। उनके घरेलू नौकर ने इस बात की पुलिस को इत्तला दी। हम आपको यहां सुशांत के बिहार कनेक्शन के बारे में बता रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत बिहार के पूर्णिया और खगड़िया से आते थे। 21 जनवरी 1986 को जन्में बिहार के इस दिग्गज एक्टर की उम्र इस कदर जाने की नहीं थी। पूर्णिया के बड़हरा कोठी मलडीहा में उनका बचपन बीता था। सुशांत का पूर्णिया में ननिहाल था, लिहाजा वे यहां भी आते रहते थे। सुशांत के बाकी परिवार पटना में ही रहते है। वे संपन्न परिवार से आते थे लेकिन पूर्णिया जैसे छोटे शहर से ताल्लुक रखते हुए उन्होंने बॉलीवुड में बड़ी जगह बनाई थी। ये अहम बात है।  

जुझारू व्यक्तित्व था सुशांत का

जिस जमाने में सुशांत ने मुंबई का रुख किया। बिहार के किसी युवा के लिए हिम्मत की बात थी। सुशांत का मजबूत इरादा ही रहा कि वे बॉलीवुड की चकाचौंध में खुद को स्थापित कर सके। ऐसे मजबूत इरादे वाला युवक फांसी लगाकर खुदकुशी कर सकता है लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। 

कुछ दिनों पहले ही सुशांत बिहार आए थे। जहां इन्होंने अपने लोगों से बड़ी आत्मीयता से मुलाकात की थी। लोगों ने इनके अभिनय की खूब सराहना की। सुशांत भी खुश महसूस कर रहे थे। सुशांत ने बिहार में एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। यहां उनकी खुशमिजाजी देखकर किसी ने अंदाजा नहीं लगाया कि वे डिप्रेशन में है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से करियर की शुरुआत की थी। एम एस धोनी के अलावा काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, केदारनाथ में दमदार अभिनय से अपनी पहचान बनाई थी। इससे कुछ दिनों पहले ही उनके मैनेजर ने खुदकुशी की थी। जिसके बाद से वे काफी दुखी थे। माना जाता है कि सुशांत को किसी तरह की आर्थिक दिक्कत नहीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि प्रथमदृष्टया इसे खुदकुशी का मामला ही माना जा रहा है। 
 

Advertisement
Back to Top