अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, सुशांत केस से जुड़ रहे हैं कनेक्शन

Sushant Case  Brother of Arjun Rampal's South African Girlfriend Arrested - Sakshi Samachar

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को गिरफ्तार किया है।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, जांच के मद्देनजर ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया है। एनसीबी अधिकारी ने आरोप लगाया कि दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एजिसिलाओस सुशांत के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था, जिस कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया और उसे एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

इससे पहले एनसीबी ने सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने से पहले रिया ने भी 28 दिन जेल में बिताए।

एनसीबी ने इस मामले के संबंध में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की है। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी निमार्ता क्षितिज रवि प्रसाद को भी गिरफ्तार किया है।

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर ड्रग्स से संबंधित कई कथित चैट सामने आने के बाद मामला दर्ज किया और जांच चल रही है।
 

Advertisement
Back to Top