सुरभि ज्योति ने ऐसा क्या कह दिया कि सोशल मीडिया पर मचा बवाल?

Surbhi Jyoti Bold Response on Better Kisser Among Her Co-stars - Sakshi Samachar

सुरभि ज्योति ने बेहतरीन किस करने वाले कलाकार के बारे में किया खुलासा 

सुरभि के मुताबिक भारतीय कलाकार ऑफस्क्रीन हैं बेहतर किसर

सुरभि के जवाब पर जमकर लोग कर रहे कमेंट्स 

मुंबई: नागिन और तनहाइयां जैसे शोज में काम करके नाम कमा चुकीं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति उन संवेदनशील एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो दिल की बात कहीं दबाती नहीं हैं। बतौर रेडियो जॉकी सुरभि ने अपना करियर शुरू किया था और आज उनके फैन फॉलोवर्स की लंबी फेहरिस्त है। सुरभि ज्योति ने जो भी नाम कमाया वो अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर।

सुरभि ज्योति हाल ही में वाहबिज दोराबजी के साथ एक चैट शो पर थीं। जहां उनसे चटपटे सवाल पूछे जा रहे थे। चैट शो का एक सेगमेंट रैपिड फायर क्विज था जिसमें वाहबिज ने सवाल किया कि सुरभि को कौन सा भारतीय कलाकार ऑनस्क्रीन बेहतर किसर यानी चुंबन लेने वाला लगता है? 

बर्थ डे स्पेशल : नायिकाओं पर भारी पड़ती थी खलनायिका बिंदु, 'मोना डार्लिंग' से मिली पहचान

रैपिड फायर क्वेश्चन में बिना समय गंवाए सुरभि को जवाब देना था, लिहाजा उन्होंने तपाक से कहा कि भारतीय कलाकार ऑनस्क्रीन की बजाय ऑफस्क्रीन किस करने के मामले में अच्छे होते हैं। सुरभि का ये जवाब पसंद किया गया, लेकिन इस जवाब के साथ बात बनाने वालों ने उन पर अब कई सवाल दाग दिए हैं। फिलहाल मामला सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। 

हालांकि एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने किसी कलाकार का नाम नहीं लिया। वहीं सुरभि के प्रशंसक अपने हिसाब से उनके सहअभिनेताओं के नाम उनसे जोड़कर चुटीले कमेंट्स कर रहे हैं। सुरभि ज्योति टीवी सीरियल्स के साथ ही म्यूजिक वीडियोज में भी धूम मचा रही हैं। हाल ही में अली फजल के साथ उनका म्यूजिक वीडियो काफी पसंद किया गया।
 

Advertisement
Back to Top