एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, बेटे ने बताया कल के मुकाबले बेहतर

SP Balasubramanyam Health Condition is Still Constant  - Sakshi Samachar

चेन्नई  : प्रख्यात गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें वेंटिलेटर तथा ईसीएमओ पर रखा गया है। बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और उनका उपचार चल रहा है । 

हृदय-फेफड़ा को सहारा देने के लिए एक्सट्राकोरपोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजेनेशन (ईसीएमओ) की मदद दी जाती है। अस्पताल ने बताया कि गायक की हालत स्थिर है । एमजीएम हेल्थकेयर ने बताया कि वह होश में हैं और बोल पा रहे हैं। अलग-अलग विभागों की टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है ।

अस्पताल की चिकित्सा सेवा की सहायक निदेशक डॉ. अनुराधा भास्करन ने एक बयान में कहा, ‘‘संक्रमण के उपचार के लिए भर्ती कराए गए बालासुब्रमण्यम सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें ईसीएमओ की मदद दी जा रही है।'' कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद गायक (74) को पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया और फिर ईसीएमओ की मदद दी गयी । 

इस बीच, बालासुब्रमण्यम के बेटे चरण ने कहा,  'आज वह अपने पिता से मिले और वह कल के मुकाबले आज अधिक एक्टिव नजर आए। मुझसे कुछ कहने की कोशिश किए, लेकिन पेन तक ठीक से नहीं पकड पाने के कारण संभव नहीं हो पाया। लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि जल्द ही लिख सकेंगे और मेरे साथ बात भी करेंगे।'

से भी पढ़ें : 

एसपी बालसुब्रमण्यम की बिगड़ी तबीयत, ICU में शिफ्ट किए गए

Advertisement
Back to Top