राजकीय सम्मान के साथ शनिवार को होगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार, विशेष रथ तैयार

 sp-balasubrahmanyam's-funeral-on-Saturday-at-red-heels Chennai - Sakshi Samachar

एससी बालासुब्रमण्यम का फार्म हाउस में अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार के लिए विशेष रूप से रथ तैयार किया गया

चेन्नई/हैदराबाद : दिवंगत गायक एससी बालासुब्रमण्यम का शनिवार को दोपहर चेन्नई के सीमांत क्षेत्र के रेड हिल्स स्थित फार्म हाउस में तमिलनाडु राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम संस्कार के इंतजाम किये जा रहे हैं। 

इसी क्रम में आज शाम एससी बालासुब्रमण्यम के पार्थिव शरीर को महालिंगापुर, कामदारनगर स्थित उनके निवास ले जाया जाएगा। शनिवार को सुबह तक उनका पार्थिव शरीर पर घर के पास ही रखा जाएगा। 

सुबह उनके पार्थिव शरीर को प्रशंसकों के दर्शनार्थ सत्यम थिएटर के पास ले जाया जाएगा। इस दौरान बड़े पैमाने पर प्रशंसकों के इकट्ठा होने की संभावना है। इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने व्यापक बंदोबस्त किया है। इसके बाद शनिवार को दोपहर तमिलनाडु राजकीय सम्मान के साथ फार्म हाउस में अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम संस्कार के लिए विशेष रूप से रथ तैयार किया गया है।

संबंधित खबर :

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने बालासुब्रमण्यम के निधन पर जताया गहरा शोक

मशहूर पार्श्वगायक बालासुब्रमण्यम का निधन, चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

आपको बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम (74) शुक्रवार को दोपहर 1.04 बजे गायक का निधन हो गया है। गायक के निधन का समाचार एक दावानल की तरह फैल गया। एसपी बालू के निधन से फिल्मी उद्योग जगत में शोक की लहर छा गई है। 

एससी बालासुब्रमण्यम ने 17 भाषाओं में 41,230 गीत गाये हैं। उन्होंने 15 दिसंबर, 1966 को पार्श्व गायक के रूप में अपना कॅरियर शुरू किया। विभिन्न श्रेणियों में 25 नंदी पुरस्कार प्राप्त किये हैं। साथ ही प्रशंसकों के दिलों में एक यादगार जगह बनाई हैं।

Advertisement
Back to Top