दिशा सालियान केस में नाम जोड़े जाने पर सूरज पंचोली परेशान, कहा- मुझे सुसाइड की ओर धकेल रहे

Suraj Pancholi Upset Over Name Being Added To Disha Salian Case Said- Pushing Me Towards Suicide - Sakshi Samachar

दिशा के साथ नाम जोड़ने पंचोली परिवार परेशान

सूरज पंचोली ने दिशा के साथ वायरल फोटो पर दी सफाई

 मुंबई : एक्टर सूरज पंचोली ने उन रिपोर्ट्स को खारिज किया है, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ उनके ताल्लुकात होने की बात कही गई है। सूरज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा करते हुए कहा है कि वह जिंदगी में दिशा से कभी नहीं मिले हैं और न उनसे कभी बात की है।

इंस्टाग्राम पर सूरज ने उन मीडिया रपटों की आलोचना की जिनमें उन्हें दिशा से जोड़ा गया है और यहां तक कि एक तस्वीर भी वायरल हुई है जिसमें सूरज के साथ मौजूद लड़की को दिशा बताया गया है। इसके बाद सूरज ने जोरदार तरीके से इसका खंडन किया।

सुसाइड के तरफ धकेल रहे लोग
उन्होंने कहा कि इन आरोपों से उनका परिवार परेशान हैं। सूरज ने ये भी कहा कि "वह इन सब से परेशान हो रहे हैं, सुशांत ने सुसाइड किया या नहीं, मुझे नहीं मालूम लेकिन लोग मुझे जरूर सुसाइड की तरफ धकेल रहे हैं। सूरज ने स्पष्ट करते हुए कहा कि तस्वीर में नजर आ रही लड़की दिशा नहीं, बल्कि उनकी दोस्त अनुश्री गौड़ हैं। उन्होंने वास्तविक तस्वीर के साथ इस तरह की एक गलत रिपोर्ट का स्नैपशॉट शेयर किया।"

पोस्ट में बयां किया दर्द
पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "क्या ये वो मीडिया है जिस पर हमें भरोसा करनी चाहिए? 2016 में ली गई इस तस्वीर में जो लड़की है वह 'दिशा सालियान' नहीं बल्कि मेरी दोस्त अनुश्री गौड़ है जो भारत में नहीं रहती है।"

मैं न तो दिशा से कभी मिला हूं और ना ही उनसे कोई बात की
सूरज ने कहा कि लोगों का ब्रेनवाश करना बंद किया जाए और उन्हें (सूरज) इस मामले में नहीं घसीटा जाए। अभिनेता ने आगे कहा, "मैंने पहले भी कहा है और एक बार फिर कह रहा हूं कि मैं न तो दिशा से कभी मिला हूं और न उनसे कभी बात की है।"

वायरल तस्वीर पर भड़के सूरज पंचोली
दरअसल सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली की एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमें दावा किया जाने लगा कि इसमें उनके साथ दिशा सालियन नजर आ रही है, लेकिन सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ये खबर पूरी तरह से गलत है। ये फोटो 2016 की है, इस तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि मेरी फ्रेंड अनुश्री है।'
 

Advertisement
Back to Top