सोनू सूद से मजदूर ने लगाई मदद की गुहार, एक्टर बोले- 'दो दिन में अपने घर का पानी पीयोगे'

Sonu Sood Helping Migrants Labores In Lockdown  - Sakshi Samachar

मजदूरों के मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

सोनू सूद ट्विटर पर हर किसी का दे रहे जवाब 

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण देशभर में जारी लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। इस बीच प्रवासी मजदूरों को तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। प्रवासी मजदूरों को अपने घरों का सफर सड़कों पर पैदल चलकर तय करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है।

सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। ट्विटर के जरिए भी लोग सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने कहा, "ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो सर, वहां से पैदल चले जाएंगे अपने गांव सर।" शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, "पैदल क्यों जाओगे दोस्त?? नम्बर भेजो।" एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

एक अन्य मजदूर ने सोनू से कहा कि वह पिछने 16 दिन से पुलिस चौकी के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन हम लोगों का काम नहीं हो पा रहा है। इस पर सोनू ने रिप्लाई दिया, "भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलेक्स करो। दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे। डिटेल भेजो।" ऐसे कई लोगों ने ट्विटर पर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई और उन्होंने किसी को भी निराश नहीं किया। सोनू ने सबकी मदद करने का वादा किया।

आप को बता दें कि संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं। एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। उनके इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें : 

‘पृथ्वीराज’ में अक्षय के साथ मिलकर फिर से धमाल करेंगे सोनू सूद

ट्विंकल खन्ना के इन किरदारों ने जीता लोगों का दिल, जाने उनसे जुड़ी बातें

Advertisement
Back to Top