कपिल शर्मा के शो में सोनू सूद हुए इमोशनल, नहीं रोक पाए अपने आंसू

कपिल शर्मा के शो में सोनू सूद - Sakshi Samachar

मुंबई : कोरोना काल में सोनू सूद कई लोगों के लिए मसीहा बने। इस दौरान उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाया, कहीं खाना पहुंचाया तो किसी को रोजगार दिलाया। लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा शो की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है और शो में पहले गेस्ट के तौर पर सोनू को बुलाया गया। शो का प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें दिखाया गया कि शो में कपिल की टीम उन लोगों के रिएक्शन दिखाते हैं जिनकी सोनू सूद ने मदद की। सभी के रिएक्शन और प्यारे मैसेज सुनकर सोनू भावुक हो जाते हैं।

वहीं बाकी सभी सोनू के लिए ताली बजाते हैं। कपिल इस दौरान सोनू के साथ मस्ती भी करते हैं और कहते हैं कि एक अफवाह ऐसी है कि 2 आदमी ऐसी दही लेने जा रहे थे और आप उन्हें पकड़कर आजमगढ़ छोड़ आए। 

सोनू सूद से की ट्रेन टिकट कंफर्म कराने की अपील

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ने लिखा है, "नमस्कार सर जी, मैंने 12.08.2020 का सह परिवार प्रयागराज से मुंबई तक का टिकट निकाला हूं लेकिन वेटिंग में है। सर प्लीज ध्यान दीजिए।'' चैट के साथ सोनू सूद ने लिखा, "कल्पना कीजिए कि अब मुझे वेटिंग लिस्ट के टिकट कंफर्म करने की भी रिक्वेस्ट मिल रही है।''

एक्टर ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, "कृपया ध्यान दीजिए।" इस पोस्ट पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

आप को बता दें कि कानपुर के कलाकार साधू बैजनाथ इस शनिवार और रविवार को कपिल शर्मा शो में मेहमान के रूप में दिखेंगे। दो पार्ट में बने इस शो का प्रसारण रविवार और शनिवार को होगा। इसमें कपिल शर्मा, सोनू सूद के साथ साधू बैजनाथ नजर आएंगे। अफीम कोठी निवासी गजाधर गुप्ता के पुत्र साधू बैजनाथ इन दिनों मुंबई में फिल्मी दुनिया में नाम कमा रहे हैं।

साधू ने अजय देवगन की फिल्म रेड, मुल्क, पलटन, पति पत्नी और वो, इंडिया मोस्ट वांटेड, सिंघम, सेक्शन 375 आदि फिल्मों में किरदार निभाया है। साधू ने बताया कि शो में सोनू सूद के साथ पूरे लॉकडाउन में जो काम किया है वह सारे अनुभव साझा किए। शो में मुझे इतना प्यार मिला कि मैं उसे भुला नहीं सकता हूं। 

Advertisement
Back to Top