सुशांत की गर्लफ्रैंड के बचाव में उतरीं सोनम कपूर, मौत के लिए महबूबा को दोष देना ठीक नहीं

Sonam Kapoor defends Rhea Chakraborty and Sushant Singh Rajput Suicide - Sakshi Samachar

सोनम कपूर का सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बड़ा बयान

सुशांत सिंह की गर्लफ्रैंड रिया का सोनम ने किया बचाव

फ्रैंड्स के बीच ट्रोल हुईं सोनम कपूर

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे रिया चक्रवर्ती संदेह के घेरे में हैं। एक्ट्रेस रिया अर्से से सुशांत के साथ लिव इन में थीं। वो सुशांत की हर परिस्थिति से वाकिफ थीं। लिहाजा पुलिस ने बी उनसे पूछताछ की है। एक्ट्रेस रिया पर सोशल मीडिया ने शक जताया है। माना जाता है कि रिया के साथ तनातनी के चलते ही मानसिक अवसाद के शिकार हुए थे सुशांत सिंह राजपूत। बॉलीवुड की अकेली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रैंड का बचाव किया है। उनके मुताबिक इस तरह की मौत के पीछे गर्लफ्रैंड को दोष देने का चलन है, जो ठीक नहीं है। 

सोनम कपूर ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, फैमिली, कलीग को दोष देना अज्ञानता है।' सोनम कपूर अपने बेबाक बयानों और विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा बटोरती रही हैं। सोनम कपूर हर मायने में सुशांत सिंह राजपूत से बॉलीवुड में सीनियर हैं। बावजूद इसके सुशांत सिंह राजपूत की इंडस्ट्री में उपस्थिति को नकारना ठीक नहीं कहा जा सकता है। इससे पहले करण जौहर के साथ रैपिड फायर राउंड में सोनम ने कहा था कि वह सुशांत सिंह राजपूत को जानती ही नहीं हैं। 

ये भी पढ़ें: 

हुमा कुरैशी,सोनम कपूर अमिताभ बच्चन तक ने दी रमजान की मुबारकबाद, की ये अपील

मां को लेकर इमोशनल हुई सोनम कपूर, लिखा- आपकी बेटी कहलाने पर गर्व

सोनम के ऐसा कहने पर फैन्स ने उन्हें खूब आड़े हाथों लिया था। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, 'कौन हैं सोनम कपूर? क्या उसने सुशांत से ज्यादा स्ट्रगल किया? यह वही लड़की है जिसने टैलंटेड ऐश्वर्या रॉय को ऑन्टी कहा था। बिगड़ी हुई औलाद। ना तो इनको मेन टॉपिक पता और ना ही नॉलेज है। और आई हैं अपना रटा रटाया ज्ञान बाटने।'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने शोक का इजहार किया है। सोशल मीडिया पर लाख बातें बनाई जा रही हों। लेकिन किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस ने मौत के विवाद पर कुछ भी बयान देना मुनासिब नहीं समझा, अकेले सोनम कपूर को छोड़कर। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और कुक ने बताया है कि उनका व्यवहार असामान्य था और सुशांत गंभीर अवसाद के शिकार थे। सुशांत का इलाज भी चल रहा था। ऐसे मौके पर बॉलीवुड फ्रैटरनिटी ने सही समय पर सुशांत की मदद क्यों नहीं की? इस बारे में हर एक्ट्रेस या एक्टर बोलने से बच रहा है। 
 

Advertisement
Back to Top