लॉकडाउन में परेशान नहीं सोनाक्षी सिन्हा, इनकी सलाह है बड़े काम की

 Sonakshi Sinha not worried about resuming work in Bollywood - Sakshi Samachar

बॉलीवुड में बंदी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा की राय

लॉकडाउन से परेशान नहीं सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह काम पर दोबारा वापसी करने के लिए परेशान नहीं हैं और कोरोनाकाल में इंडस्ट्री में होने वाले बदलावों को लेकर भी वह चिंतित नहीं हैं। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें लॉकडाउन की यह जिंदगी काफी पसंद आ रही है।

सोनाक्षी ने कहा, "मुझे यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि मुझे लॉकडाउन वाली जिंदगी काफी पसंद आ रही है। पिछले दस सालों में, मैंने लंबे समय तक के लिए कोई ब्रेक नहीं लिया है, जहां कि मैं अपने आप के साथ समय बिता सकूं, यह समझ सकूं कि मुझे जिंदगी से क्या चाहिए, समस्याओं का समाधान ढूंढूं, चीजों पर मंथन करूं, यह जान सकूं कि जिंदगी में क्या जरूरी है और क्या नहीं। मुझे यह समय काफी अच्छा लग रहा है।"

वह आगे कहती हैं, "मैं काम के शुरू होने को लेकर और किस तरह से सबकुछ होगा, इन्हें सोचकर परेशान नहीं हूं। मुझे पता है कि सेट पर वापस लौटना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि आपको अपनी गतिविधि को लेकर चौकन्ना रहना पड़ेगा, आपके साथ काम करने वाले लोग पीपीई किट में नजर आएंगे। मैंने एक फोटोशूट किया था और उस दौरान अपने आसपास के लोगों को सिर से लेकर पैर तक ढके हुए देखने का अनुभव काफी अद्भुत था। हमेशा हाथों को सैनिटाइज करना, मास्क पहने रहना, सारी चीजें काफी अजीब हैं।"

दस सालों से इंडस्ट्री में हैं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा की भले शुरुआती पहचान अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कारण इंडस्ट्री में होती हो। वहीं आज के दौर में 10 साल बॉलीवुड में गुजारने के बाद सोनाक्षी की खुद की धाक औऱ पहचान है। सोनाक्षी सिन्हा के करियर में दबंग खान यानी सलमान की अहम भूमिका रही। बीते एक दशक में सोनाक्षी ने फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए जीतोड़ मेहनत की। अपने पिता और सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा के प्रभाव का उन्होंने कभी भी इस्तेमाल नहीं किया। 

Advertisement
Back to Top