सोहा अली खान ने करीना कपूर को दूसरी प्रेग्नेंसी की बधाई दी, मजेदार पोस्ट भाई सैफ को दिया ये नया नाम

Soha Ali Khan Congratulates Kareena Kapoor And Brother Saif For Second Child - Sakshi Samachar

सोहा अली ने करीना कपूर को दी दूसरे प्रेग्नेंसी की बधाई

सोहा ने सोशल मीडिया पर किया मजेदार पोस्ट

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई हैं। इस मौके पर उनकी ननद सोहा अली खान ने उन्हें बधाई दी। करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी बुधवार दोपहर को शेयर की। इसके बाद करीना और सैफ ने एक स्टेंटमेंट जारी कर यह खुशखबरी दी।

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई सैफ अली खान की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने भाई को 'द क्वाडफादर' कहा, जिसका मतलब है कि चार बच्चों के पिता।
उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "जल्द आ रहा है। रेसिस्ट नहीं हो सकती। करीना कपूर खान को बधाई, सुरक्षित और स्वस्थ रहो।"

इससे पहले बुधवार को करीना और उनके पति सैफ ने ऐलान किया कि वह अपने परिवार में एक अन्य सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों ने बुधवार दोपहर को जारी अपने बयान में कहा, "हमें यह ऐलान करते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए सदस्य के जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं!! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार व समर्थन के लिए उनका धन्यवाद।"

इससे पहले एक चैट शो में करीना कपूर खान ने बताया था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे। तैमूर संग जब करीना प्रेग्नेंट थीं तो सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ काफी वायरल होती थीं। हालांकि, फिल्म में कोई रोल नहीं किया लेकिन प्रेग्नेंसी में करीना ने काम करना नहीं छोड़ा। रैंप वॉक से लेकर फोटोशूट्स में करीना ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया।

Advertisement
Back to Top