करोड़ों की मालकिन हैं टीवी की ये संस्कारी 'बहू', दो शादियों के बावजूद रहती हैं अकेले

Shweta Tiwari Truns 40 4th October - Sakshi Samachar

कभी ट्रैवेल एजेंसी में करना पड़ा था श्वेता तिवारी को काम

टीवी के संस्कारी बहू श्वेता तिवारी का बर्थडे आज

मुंबई :  टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ट्रैवेल एजेंसी से की थी। इसके लिए उन्हें 500 रुपये मिलते थे, लेकिन आज वो करोड़ों की मालकिन हैं। श्वेता उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी संभाला है। पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव के बावजूद उन्होंने कभी काम करना नहीं छोड़ा। एक्ट्रेस इन दिनों टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्‍हन' में काम कर रही हैं।

दो शादियां कर चुकी हैं श्वेता
श्वेता  तिवारी ने 18 साल की उम्र मे 1998 में राजा चौधरी ने शादी की थी। साल 2000 में बेटी पलक का जन्‍म हुआ। उस वक्त उनकी उम्र महज 20 साल ही थी। लेकिन, 2007 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। राजा चौधरी के अग्रेसिव रवैये ने रिश्‍ते को नर्क बना दिया था।

2013 में श्‍वेता ने अभ‍िनव कोहली से शादी की, लेकिन यह र‍िश्‍ता भी लंबा नहीं चल पाया। साल 2019 में श्‍वेता ने अभ‍िनव से तलाक की अर्जी दी। श्‍वेता और अभ‍िनव को एक बेटा रेयांश कोहली भी है। श्‍वेता ने तब पुलिस में भी शिकायत की थी। अभ‍िनव पर मारपीट और बेटी पलक को भी गालियां देने का आरोप लगाया था। अभ‍िनव गिरफ्तार भी हुए थे। तब श्‍वेता ने अपनी दूसरी शादी की तुलना 'जहर' से की थी। एक्ट्रेस ने अपने इस रिश्‍ते को जहरीला बताया था।

दो शादियों के बाद टूट गई थी श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी एक बार फिर से अपने काम को लेकर एक्टिव हो गई हैं, लेकिन दो शादियां टूट जाने के बाद वो टूट गई थीं और लोग उन पर ही उंगलियां उठाने लगे थे। श्‍वेता ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें अभ‍िनव संग रिश्‍ते में घुटन होने लगी थी। श्‍वेता ने कहा कि लोग उन पर ही उंगलियां उठाने लगे थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि लोगों के लिए यह कहना बहुत आसान है कि लड़की ने कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्‍लम होगी। तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। हलांकि उन्होंने बताया कि इन सब के बावजूद उन्होंने अपने कभी इन सब बातों को हावी नहीं होने दिया।

सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है ग्लैमरस फोटोज
अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी आए दिन सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अब अपनी बेटी और बेटे के साथ सिंगल पैरेंट्स के तौर पर जीवन जी रही हैं और खुद ही उनकी परवरिश कर रही हैं। 

Advertisement
Back to Top