फैंस से बोले किंग खान, इस बार का प्यार...थोड़ा दूर से यार

Shahrukh khan special appeal to fans on for his birthday - Sakshi Samachar

2 नवंबर को 55वां बर्थ डे मनाएंगे शाहरुख खान

ट्वीटर पर 'आस्कएसआरके' सेशन के दिए जवाब

मुंबई : बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान ने इस बार अपने फैंस को दूर से ही प्यार जताने की सलाह दी है। मंगलवार को 54 वर्षीय खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर सवाल-जवाब का एक दौर ‘आस्कएसआरके' शुरू किया और अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया।

पिछले 2 साल से शाहरुख खान किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान ने अपने कैरियर में उतार-चढ़ाव देखे हैं किंतु उनका कहना है कि उन्होंने अपने फैसलों पर कभी खेद नहीं जताया । सवाल-जवाब के दौरान फैंस से बात करते हुए एसआरके ने अपने करियर से जुडे सवालों के दोस्ताना अंदाज में जवाब दिए। 

जब एक फैंस ने पूछा कि क्या उन्हें पिछले 10 सालों में खराब स्क्रीप्ट चुनने का पछतावा है तो जवाब में खान ने कहा,‘‘ आप जो करते हैं, उस पर आपको विश्वास करना होता और उस पर अडिग रहना होता है। ... उपलब्धियां और स्वीकृति दर्शक के हाथ में है... । आपका विश्वास आपके दिल में होना चाहिए।” 

खराब स्क्रीप्ट पर SRK का जवाब

खान आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो' में नजर आए थे और उसके बाद से अभिनेता ने अपनी अगली परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि खान की नई फिल्मों को लेकर कई अटकलें लगाई जाती रही हैं, लेकिन उन्होंने सब को नकार दिया है। 

इसे भी पढ़ें : 

'मिर्जापुर 2' में अश्लीलता और हिंसा के खिलाफ राजू श्रीवास्तव ने उठायी आवाज, सेंसर बोर्ड की ये मांग

एक फैन के खान की अगली फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “शूटिंग शुरू होगी, फिर  के बाद का काम पूरा किया जाएगा और सिनेमाघरों में आने में लगभग एक साल लग जाएगा...मुझे लगता है।''

शाहरुख  ने की फैंस से अपील 

अभिनेता ने अपने फैंस से अपील किया कि वो उनका 55वां जन्मदिन मनाने के लिए दो नवंबर को मुंबई में उनके बंगले मन्नत के बाहर इकट्ठा न हो ।

खान ने कहा, "मैं सलाह देता हूं कि कोई भीड़ में इकठ्ठा ना हो। मेरा जन्मदिन हो या कुछ भी हो! इस बार का प्यार... थोड़ा दूर से यार।'' हर साल उनके जन्मदिन पर वो अपनी बालकनी से अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। उनके प्रशंसक आधी रात से ही उनके बंगले के बाहर जमा होने लगते हैं।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top