जिस कोच ने रोहित शर्मा को बनाया खतरनाक बल्लेबाज, अब उन्हीं से शाहिद सीख रहे बल्लेबाजी

Shahid Kapoor Learning Cricket Skills Under Rohit Sharma Coach  - Sakshi Samachar

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में आएंगे नजर

दिनेश लाड से बल्लेबाजी सीख रहे शाहिद कपूर 

मुंबई : टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को देखकर हर कोई उनके खेलने का दीवाना है। खिलाड़ी से लेकर आम दर्शक तक रोहित की बल्लेबाजी तकनीक के कायल है। रोहित शर्मा को एक बेहतर बल्लेबाज बनाने में उनके कोच दिनेश लाड का काफी योगदान।

दिनेश लाड इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को ट्रेनिंग दे रहे है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' एक क्रिकेट खिलाड़ी की कहानी है। इसके लिए उनके इंपैक्ट को रियल बनाने के लिए इस प्रशिक्षण को जरूरी समझा गया है। इसलिए खुद शाहिद और उनके डायरेक्टर गौतम टीनानुरी इसमें कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। 

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि शाहिद को फिल्म की शुरूआत से ही बेहतरीन कोच मुहैया कराये गए थे। उनको रणजी मैचों के कोचों के अंदर में ट्रेनिंग दी गई ताकि उनके प्रदर्शन में रियल्टी नजर आये। 

इसके अलावा फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो शाहिद की मदद के लिए आठ सदस्यीय टीम को रखा गया है, जिनमें यूके के फिटनेस एक्सपर्ट भी शामिल हैं। शाहिद दिनेश को बतौर ट्रेनर पा कर काफी खुश हैं। दिनेश ने उनके साथ बल्लेबाजी की टेक्नीक, फुटवर्क और खास स्टाइल के स्ट्रोक पर काम किया है।

इसे भी पढ़ें : 

मीरा राजपूत ने अपनी गर्दन पर शाहिद का इनीशियल पेंट किया

‘कबीर सिंह’ के बाद अब इस तेलुगू फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर

घायल भी हुए शाहिद 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आधी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन शाहिद ने अभी भी कोचों से प्रशिक्षण लेना बंद नहीं किया है। जब भी मौका मिलता है वे प्रेक्टिस करते नजर आते हैं। पिछली बार इसी प्रैक्टिस के दौरान वे तेज गेंद की चपेट में आ गए, और कुछ दिनों तक उन्हें अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रहना पड़ा था। इसके बाद कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी। शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेक्टिस का एक वीडियो भी शेयर किया था।

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Advertisement
Back to Top