शाहरुख की एक्ट्रेस ने कहा, करियर संवारने के लिए करण जौहर की पार्टी में जाने की मिली थी सलाह...

Shah Rukh's actress said, I was advised to attained Karan Johar's party for career restart - Sakshi Samachar

तुम मेरी पीठ खुजाओ, मैं तुम्हारी खुजा देती हूं

मैम, आप एक्टिंग क्यों नहीं कर रही हैं?

करण जौहर की पार्टी में जाने से मिलती हैं फिल्में

फिल्म 'कभी हां, कभी ना' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सुचित्रा  कृष्णमूर्ति ने उस मशवरे के बारे में बताया, जो उन्हें एक सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ने उनके कमबैक को लेकर दिया था। बता दें कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड ड्रग केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और फिल्मी सितारों की खामोशी पर सवाल उठाया है।

तुम मेरी पीठ खुजाओ, मैं तुम्हारी खुजा देती हूं

सुचित्रा ने ड्रग केस में दिग्गज सितारों की खामोशी के बारे में कहा, "बॉलीवुड व्यापक तौर पर खामोश ही रहता है, जब तक मामला कुछ ऐसा ना हो कि तुम मेरी पीठ खुजाओ, और मैं तुम्हारी खुजा देती हूं।" सुचित्रा ने ये भी कहा कि जब भी फिल्म इंडस्ट्री किसी मुद्दे को लेकर सामाजिक सद्भाव दिखाती है तो आमतौर पर उसके पीछे की वजह कोई एजेंडा होती है।

मैम, आप एक्टिंग क्यों नहीं कर रही हैं?

सुचित्रा ने सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी KWAN के बारे में अपना अनुभव भी साझा किया। उन्होंने बताया, "मैं एक बुक एजेंट से बात कर रही थी। वह महिला एक्टिंग से संबंधित चीजें भी संभालती थी, उसने मुझसे कहा कि मैम आप एक्टिंग क्यों नहीं कर रही हैं? मैंने कहा कि मेरी बेटी अभी बहुत छोटी है, देखते हैं आगे क्या रहता है।"

करण जौहर की पार्टी में जाने से मिलती हैं फिल्में

सुचित्रा ने बताया, "उस महिला ने मुझसे कहा, नहीं मैम। ये बहुत आसान है। आपको बस लाइमलाइट में वापस आने के लिए कुछ गिनी चुनी चीजें करनी हैं क्योंकि आप बहुत ज्यादा खामोश हैं। इनमें से कुछ सबसे मुख्य चीजों में करण जौहर की पार्टियों में जाना भी शामिल था।" बता दें कि ड्रग्स मामले में बुधवार को KWAN के CEO ध्रुप को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

Advertisement
Back to Top