एक और टीवी सिरियल कलाकार कोरोना पॉजिटिव हुआ, लोगों को दिया यह संदेश

Serial Actor Rangavajulla Bharatwaj tests positive in telangana - Sakshi Samachar

फिल्म इंडस्ट्रीज जुड़े लोग कोरोना  से संक्रमित हो रहे हैं

पोषक आहार और दवाइयों के सेवन से शीघ्र ही वे स्वस्थ होंगे

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना वायरस के संक्रमण ने कहर मचा दिया है। साधारण व्यक्ति से लेकर वीआईपी, अधिकारियोें, फिल्म कलाकार, टीवी सिरियल कलाकार, सेलिब्रिटी तक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। मुख्य तौर पर फिल्म इंडस्ट्रीज जुड़े लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। 

बताया गया कि टीवी सिरियल कलाकार हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुआ। रविवार को कलाकार रंगाविज्जुला भारद्वाज के कोरोना टेस्ट की  रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यह बात उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। स्वाती चिनुकुलु, बंधम आदि टीवी सिरियलों में उन्होेंने अपने अभिनय को निखारा और प्रेक्षकों में अपनी पहचान बनाई। 

भारद्वाज ने अपनी तबीयत के बारे में इंस्टाग्राम पर दो मिनट का वीडियो पोस्ट  किया। उन्होंने बताया कि उनके स्वास्थ्य को लेकर चिेंता करने की आवश्यकता नहीं है। पोषक आहार और दवाइयों के सेवन से शीघ्र ही वे स्वस्थ होंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों से उनका मुलाकात हुई, वे आइसोलेशन में रहे और कोरोना टेस्ट करा ले। 

आपको बता दें कि भारद्वाज के कोरोना संक्रमित होने पर उनके प्रशंसकों (फैन) ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की। अभी तक टीवी सिरियल कलाकार स्वामी, रविकृष्णा, झांसी, साक्षी शिवा, प्रभाकर कोरोना से संक्रमित हुये। 

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top