प्रेग्ननेंसी के बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर किया कमबैक, धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

Sapna Choudhary Returns To Stage Shows After long Pregnancy Gap - Sakshi Samachar

नई दिल्ली :  हरियाणा ( Haryana) की पॉपुलर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर सोशल मीडिया ( Social Media) पर एक्टिव रहती है। इस बीच वे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को सपना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वह लाल सूट और सलवार पहने हुए डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान बीच बीच में  ऑडियंस के साथ मस्ती भी करती दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि हाल ही में सपना ने एक बच्चे को जन्म दिया है। प्रेग्नेंसी के बाद उनका यह पहला वीडियो है जिसमें वे स्टेज पर कमबैक करती हुई दिखाई दे रही हैं।सपना के कमबैक पर उनके फैंस में काफी खुशी देखने को मिल रही है। सपना नो जो वीडियो शेयर किया है उसमे इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है।

सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे एक बार फिर वेलकम।' इस वीडियो को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स का भी प्यार मिल रहा है। इसके कमेंट सेक्शन में सपना चौधरी की खूब सराहना की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले सपना ने करवाचौथ के मौके पर अपने पति वीर के साथ पहली फोटो शेयर की थी। फोटो में वह चांद और पति को देखकर अपना व्रत खोल रही थी। उनके फैंस ने इन फोटोज को काफी पसंद किया था। 

कौन हैं सपना के पति 
वीर साहू की बात करें तो वह एक सिंगर और एक्टर हैं। दोनों पिछले चार साल से रिलेशन में थे। इसके बाद उन्होंने गुपचुप कोर्ट में  शादी कर ली थी। हाल ही में दोनों की शादी का विषय काफी चर्चा में रहा था। दरअसल दोनों की शादी इस वजह से चर्चा में नहीं आ पाई थी कि जनवरी महीने में वीर के फूफा जी का निधन हो गया था। 

सिंगर और एक्टर है सपना के पति
वीर न केवल एक सिंगर हैं बल्कि वह एक एक्टर भी हैं। वहीं, दूसरी ओर पूरे देश का बच्चा बच्चा सपना चौधरी  को पहचानता है। उनकी लोकप्रियता का आलम यह यह है कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज शो के ऑफर आते हैं और उनकी ज्यादातर कमाई इसी से होती है। उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। 

 

Advertisement
Back to Top