आखिरकार मिल ही गया सपना चौधरी को उनका राजकुमार, कर ली गुपचुप सगाई !

Sapna Choudhary and Veer Sahu  Engagement  News Goes Viral - Sakshi Samachar

वीर साहू का पहला गाना थाड़ी बड्डी काफी हिट 

पहली फिल्म 'गांधी फर आ गए'

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक देसी मुंडे को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। करोडो़ं युवा दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर लाखों में फॉलोअर हैं। खबरों की मानें तो सपना चौधरी का दिल एक देसी मुंडे पर आई है और उसका नाम वीर साहू है। हरियाणा में बाबू मान के नाम से मल्टि टैलेंटेड मशहूर गायक, म्यूजिक कंपोजर और गीतकार तथा एक्टर है वीर साहू।

पर्सानैलिटी में जा टशन दिखाई देने वाले  कूल एटिट्यूड, देसी स्वैग और किलर लुक्स में नजर आने वाले वीरु साहू हरियाणवी मनोरंजन जगत का जाना-माना चेहरा है। सपना चौधरी और वीर साहू दोनों जाट समुदाय के साथ-साथ करीब एक ही फील्ड से जुड़े हैं और अपने-अपने प्रोफेशन्स में परफैक्ट हैं। 

वीर साहू अपने गाने और म्यूजिक से हरियाणा और पंजाब में लोगों को एंटरटेन करते रहे हैं। गायकी और म्यूजिक करियर के लिए एमबीबीएस की बढ़ाई छोड़ चुके वीर साहू एक सामान्य किसान परिवार से ताल्लूक रखते हैं। वीर साहू बड़ी मेहनत और सालों की मशक्कत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने पैर जमा पाए , क्योंकि उनके परिवार में इस फील्ड में कोई गॉड फादर नहीं है।

 वीर साहू का पहला गाना थाड़ी बड्डी काफी हिट हुआ था और इसी गाने से साहू की किस्मत बदल गई और रातों रात हरियाणा, पंजाब सहित अन्य उत्तरभारतीय राज्यों में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी। वीर साहू म्यूजिक और गायकी के अलावा फिल्मों में अपना हाथ आजमा चुके हैं। उनकी पहली फिल्म गांधी फर आ गए थी, जिसमें उन्होंने एक इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था।

अपने लुक्स को अधिक महत्व देने वाले वीर साहू भी सपना चौधरी की तरह जमीन से जुड़े हैं और इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोआर्स की संख्या लाखों में हैं। सोशल मीडिया में खबरें आ रही हैं कि अब सपना चौधरी और वीर साहू जल्द ही एक-दूजे के होने वाले हैं। यही नहीं, कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो वीर और सपना ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है और यही वजह है कि दोनों कई बार साथ में देखे गए हैं।

इसे भी पढ़ें : 

सामने आया सपना चौधरी का ये नया अवतार, फोटो के कैप्शन में लिखी यह बात

दोनों के फॉलोअर्स अब उनके रिलेशनशिप की ऑफिशियल एनाउंसमेंट का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं।  
बताया जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात  किसी एक अवार्ड समारोह में हुआ था और बाद में दोनों बार-बार मिलते रहे और उनके बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ। 

Advertisement
Back to Top