संजय दत्त इलाज के लिए जा सकते हैं अमेरिका, जूझ रहे हैं फेफड़ों के थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर से

Sanjay Dutt may go to USA for treatment, is struggling with third stage advanced lung cancer - Sakshi Samachar

छाती में दर्द और सांस लेने में थी दिक्कत

उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की है जरूरत

90 के दशक में ड्रग्स और शराब से थे घिरे

दत्त के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

मुंबई : बॉलीवुड के लिए यह साल वाकई बेहद दर्दनाक साबित हो रहा है। इस साल अलगअलग वजहों से कई सितारों को खो चुका है यह फिल्म इंडस्ट्री। इसके अलावा अमिताभ, अभिषेक, ऐश्चर्या जैसे कई से​लेब्स के बीमार होने से भी प्रशंसकों में डर का माहौल बन गया था। इसके बाद संजय दत्त के बीमार होने से उनके फैंस के बीच भी चिंता की लकीर दिख रही है।

छाती में दर्द और सांस लेने में थी दिक्कत

हालांकि संजय को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन उनके फैंस के लिए यह खबर कुछ अच्छी नहीं है। दरअसल, दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। हालांकि इस मामले में संजय दत्त की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और उनका परिवार आज इस बारे में घोषणा कर सकता है। छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद उन्हें 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट्स नेगेटिव आए। दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट आए।

90 के दशक में ड्रग्स और शराब से थे घिरे

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की ज़िन्दगी की कहानी से कौन नहीं वाकिफ है? 90 के दशक में ड्रग्स और शराब से चारों तरफ़ से घिरे हुए एक्टर ने काफ़ी मुश्किलों के बाद 12 सालों से लगी नशे करने की आदत को छोड़ा था। लेकिन कौन जानता था कि ड्रग्स छोड़ने के इतने सालों बाद संजय दत्त को उस बीमारी से जूझना पड़ेगा, जिसे दुनिया की भयंकर बीमारियों में से एक माना जाता है। जी हां, 11 अगस्त को ख़बर आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर (Sanjay Dutt Lung Cancer) है। और इस वक़्त वो लंग कैंसर के तीसरे चरण से गुज़र रहे हैं।

उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की है जरूरत

अस्पताल से वापस लौटने के बाद से ही उन्होंने घोषणा कर दी है कि वे पूरी तरह से ठीक नहीं हैं और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है। उन्होंने इसके बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे बताया कि वे काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- 'दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा। फिलहाल संजय की वाइफ और बच्चे दुबई में हैं।

दत्त के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त काफी बिजी हैं। फिल्म 'सड़क 2' में वे आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म टोरबाज भी कुछ समय बाद रिलीज होने जा रही है। वहीं, 'केजीफ पार्ट 2' में एक्टर यश के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजय दत्त के केजीएफ पार्ट 2 से जुड़ा लुक भी रिलीज हुआ है, जिसमें संजय के लुक की काफी तारीफ भी हुई थी। इसके अलावा वे अजय देवगन के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं। संजय दत्त के फैंस इस खबर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

Advertisement
Back to Top