जल्द फिक्शन सीरीज में नजर आएंगीं सानिया मिर्जा, टीबी को लेकर बढ़ाएंगी जागरूकता

Sania Mirza is going to make a digital debut with fiction series - Sakshi Samachar

फिक्शन सीरीज का उद्देश्य टीबी बीमारी की जागरूकता

'एमटीवी निषेध' का प्रीमियर इस साल जनवरी में हुआ था 

मुंबई: टेनिस की मशहूर खिलाड़ी सानिया मिर्जा 'एमटीवी निषेध अलोन टूगेदर' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने कहा है कि इस शो का उद्देश्य तपेदिक (टीबी) के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। सानिया फिक्शन सीरीज में भूमिका निभाएंगी।

टीवी शो 'एमटीवी निषेध' का प्रीमियर इस साल जनवरी में हुआ था, जिसका मकसद टीबी के बारे में जागरूकता बढ़ाने का और उचित दवा लेने के महत्व के बारे में बताने का था। सानिया ने कहा, टीबी हमारे देश की सबसे पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है। टीबी के आधे मामले तो 30 वर्ष से कम उम्र वाले लोगों के हैं। इस बीमारी से निपटने और धारणा में बदलाव लाने की तुरंत जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा, 'एमटीवी निषेध अलोन टुगेदर' अनोखे और असरदार तरीके से बताती है कि आज का युवा ऐसे मुद्दों के बारे में अधिक जागरूक, संवेदनशील और सचेत है जो हमारे देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं। टीबी से लगातार खतरा है और महामारी के कारण तो यह और बढ़ गया है। ऐसे में टीबी पर अंकुश लगाने की लड़ाई पहले से कहीं अधिक कठिन हो गई है और इसीने मुझे इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि यह सकारात्मक परिवर्तन लाएगी।

यह भी पढ़ें: खलनायकी के बादशाह अमजद खान की ऐसी थी लव स्टोरी, जानें क्यों पत्नी नहीं देखती उनकी फिल्में

यह शो एक युवा जोड़े विक्की और मेघा (सैयद रजा अहमद और प्रिया चौहान द्वारा अभिनीत) की चुनौतियों के बारे में हैं। इस शो में सानिया को लॉकडाउन के दौरान युवा जोड़ों के सामने आई चुनौतियों पर चर्चा करते हुए देखा जाएगा। शो में अक्षय नलवाडे और अश्विन मुशरान भी हैं। 5-एपिसोड की श्रृंखला नवंबर के आखिरी हफ्ते में एमटीवी इंडिया और एमटीवी निषेध के सोशल मीडिया हैंडल पर लॉन्च होगी।

Advertisement
Back to Top