नहीं रहा सलमान खान की फिल्म 'रेडी' का ये एक्टर,27 साल की उम्र में कैंसर ने ली जान

Salman Khan Movie Ready Actor Mohit Baghel Passed Away Due To Cancer - Sakshi Samachar

6 महीने से दिल्ली एम्स मेें चल रहा था इलाज

फिल्म ड्रीम गर्ल में मोहित को कास्ट करना चाहते थे राज

मथुरा : सुपरस्टार सलमान खान की "रेडी" में अमर चौधरी का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित बघेल का निधन हो गया है। उन्होंने  27 साल की उम्र अंतिम सांस ली। मोहित की मौत के बाद पूरा मथुरा में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।  27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हारने वाले मोहित को लेकर कहा जा रहा है कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से उन्हें सही इलाज वक्त पर नहीं मिल पाया। बता दें कि कैंसर पीड़ित मोहित पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे

अचानक बिगड़ी तबियत
मिल रही जानकारी के अनुसार  मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी थी। घरवाले उन्हें तुरंत नियति हॉस्पिटल पहुंचे तो हॉस्पिटल वालों ने उन्हें भर्ती करने से इंकार कर दिया । इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई। घरवालों का कहना था कि अगर अस्पताल में सही समय पर इलाज मिल जाता तो हो सकता था उनकी जान बच जाती। 

6 महीने से दिल्ली एम्स मेें चल रहा था इलाज
राज ने कहा कि "उनका निधन काफी कम उम्र में ही हो गया । उनका छह महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा है। मैंने उनसे आखिरी बार 15 मई को बात की थी और उस समय वह ठीक थे। उन्होंने ठीक होना शुरू कर दिया था। वह अपने माता-पिता और बड़े के साथ रहे। भाई मथुरा में। उन्होंने कहा कि  "मैंने एक आम दोस्त से उनके निधन के बारे में जाना, जिन्होंने कहा कि आज सुबह उनके निवास पर उनका निधन हो गया।"

फिल्म ड्रीम गर्ल में मोहित को कास्ट करना चाहते थे राज

"कॉमेडी सर्कस" और "जबरिया जोड़ी" में मोहित के साथ एक लेखक के रूप में काम कर चुके राज ने कहा कि वह अपने निर्देशन की पहली फिल्म "ड्रीम गर्ल" (2019) में अभिनेता को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन तारीख के मुद्दों के कारण वे एक साथ फिल्म पर काम नहीं कर सके।  उन्होंने ने कहा कि "वह काफी प्रतिभाशाली एक्टर थे। उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी थी। उनके पास उस समय दो फ़िल्में थीं - 'मिलन टॉकीज़' और 'बंटी और बबली 2' - इसलिए हम 'ड्रीम गर्ल' पर एक साथ काम नहीं कर सके।" मोहित ने फिल्म एके टॉप्स की सलामी और गली गली चोर है में भी काम किया है।

Advertisement
Back to Top